क्या आपको 'कभी खुशी कभी गम' वाली पूजा याद है? अरे नहीं, हम करीना कपूर के बारे में नहीं पूछ रहे हैं. वो छोटी सी पूजा जिसने फ़िल्म में करीना के बचपन किरदार निभाया था. वही पूजा जो काजोल की बहन और शाहरुख़ ख़ान की छोटी साली बन कर सबकी नज़रों में आ गई थी. वैसे आपको बता दें कि किंग ख़ान की छोटी साली अब बड़ी हो चुकी है.

K3G
Source: thequint

करीना कपूर के बचपन का रोल अदा करने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम मालविका राज (Malvika Raaj) है. छोटी सी मालविका अब बड़ी हो गई है. साथ ही ख़ूबसूरत भी. 27 साल की मालविका पेशे से फ़ैशन डिज़ाइनर हैं और पिछले साल वो एक बिज़नेसमैन के साथ शादी के बंधन में भी बंध गईं.

Kabhi Khushi Kabhi Gum
Source: ndtvimg

'कभी खुशी कभी गम' से लोकप्रिय होने वाली मालविका को बचपन में कई Roles ऑफ़र किये गये थे. पर उनके पापा ने वो सारे ऑफ़र रिजेक्ट कर दिये थे. जानकारी के मुताबिक, मालविका की फ़ैमिली को एक्टिंग से दिक्कत नहीं थी, लेकिन वो फ़िल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं. फ़िल्मों में करियर बनाने के लिये उत्साहित छोटी पूजा मिस एशिया सुपर मॉडल भी रह चुकी हैं.  

malvika raj
Source: amarujala

इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग और एक्टिंग के प्रति उनका पैशन साफ़ दिखता है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देख कर यकीन नहीं होता कि ये वही छोटी पूजा है. तस्वीरों में वो बेहद ख़ूबसूरत और कॉन्फ़िडेंट दिखाई देती हैं. मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो अच्छी फ़ैशन डिज़ाइनर भी बन गईं हैं. उन्होंने अपने शादी के आउटफ़िट भी ख़ुद डिज़ाइन किये थे.  

मालविका का ग्लैमरस अंदाज़ देख कर यकीन नहीं होता है कि ये वही बाल कलाकार है. उन्हें देख कर कहना ग़लत नहीं होगा कि उन्होंने ख़ुद पर काफ़ी मेहनत की है.  

ये तस्वीरें मालविका के फ़ैंस के लिये: 

1. ये बदलाव अच्छा है 

2. ख़ूबसूरत 

3. देख कर नहीं लग रहा ये वही पूजा है 

4. टैलेंट का ख़ज़ाना

5. सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं 

6. घूमने-फिरने की शौकीन लग रही हैं 

7. स्टाइल में रहती हैं 

8. शादी का लम्हा 

9. प्यारी दिख रही हैं 

10. Red Hot!

अब बताइये कैसा लगा आपको छोटी करीना का ये ग्लैमर अंदाज़.