बॉलीवुड स्टार इरफ़ान ख़ान का निधन हुए लगभग 15 दिन हो चुके हैं. लेकिन अभी तक लोग इस महान कलाकार के जाने से दुखी हैं और उन्हें अपने-अपने हिसाब से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मुंबई के एक गांव में भी एक शख़्स ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपने घर की दीवार पर उनका एक Mural(पेंटिंग) बनाई है. इसे देखकर एक्ट्रेस निमरत कौर इमोशनल हो गईं. उन्होंने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Nimrat Kaur
Source: imdb

एक्ट्रेस निमरत कौर ने इरफ़ान ख़ान के साथ फ़िल्म लंचबॉक्स में काम किया था. इस फ़िल्म ने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई अवॉर्ड भी जीते थे. अपने को-स्टार को याद करते हुए निमरत कौर ने लिखा- ‘किसने सोचा था कि जीवन और कला का ऐसा अशुभ और अब तक मनाया जाने वाला संगम होगा.’

lunchbox
Source: highonfilms

इरफ़ान ख़ान का ये Mural बांद्रा वेस्ट मुंबई के रनवार गांव के एक घर की दीवार पर बना है. संयोग कि बात ये है कि इस घर से कुछ दूर ही इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म लंचबॉक्स की शूटिंग हुई थी. यहीं पर फ़िल्म के किरदार साजन फ़र्नांडिस का घर था, जिसे इरफ़ान ने निभाया था.

निमरत कौर ने इस पोस्ट में कलाकार को बधाई दी है और इरफ़ान ख़ान की आत्मा की शांति की दुआ भी मांगी है. ये आर्ट बॉलीवुड आर्ट प्रोजेक्ट नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है. इसे रंजीत दहिया नाम के एक कलाकार चलाते हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.