बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर थीं. रिया ने क़रीब 8 महीने बाद International Women's Day के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके वापसी की है. 

Source: amarujala

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर मां का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हम सभी को हैपी वुमन्स डे. मां और मैं हमेशा साथ-साथ. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य, मेरी मां' #love #faith #fortitude #strength #mother#womenwhoinspire #womenempowerment.

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लौटने पर फ़ैंस ने भी उनका वेलकम किया. फ़ैंस ने कहा, सच की हमेशा जीत होती है, हेटर्स को ट्रोल करते रहने दें, आप उन्हें इग्नोर करिए और चमकते रहें. 

Source: instagram

इस दौरान एक यूज़र ने लिखा है, 'अब इन्हें ब्लेम करना बंद कीजिए, वो इनोसेंट हैं. उन्होंने कुछ नहीं किया, वो काफ़ी कुछ झेल चुकी हैं'. 

Source: amarujala

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 27 अगस्त, 2020 के बाद 8 मार्च 2021 को ये पोस्ट किया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता के.के. सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्‍या चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया था.