Adipurush VFX Scenes : प्रभास, कीर्ति सैनन और सैफ़ अली ख़ान स्टारर फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush)16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गई है. जिसके बाद से इस मूवी को लेकर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. हालांकि, इसके ट्रेलर के बाद से ही मूवी के बारे में चर्चाएं शुरू हो गई थीं. अब मूवी देखने के बाद लोगों के पॉजिटिव से ज़्यादा निगेटिव रिव्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. इसके भारी-भरकम बजट के बाद भी लोग मूवी के VFX को ट्रोल कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ये मूवी 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी, तो नैचुरली लोग हाई लेवल के VFX की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन जो ओम राउत की टीम ने इसकी रिलीज़ में देरी के लिए VFX पर दोबारा काम करने का दावा करने के बाद डिलीवर किया है, उससे लोग बौखलाए हुए हैं.

 NDTV

लोग सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं. कुछ लोगों ने रावण, हनुमान और वानर सेना के चित्रण को मूल रामायण के चित्रण से बहुत दूर बताया. कुछ लोगों ने तो ब्रह्मास्त्र और रा.वन के VFX को इससे काफ़ी बेहतर बताया.

Twitter

ये भी पढ़ें: 1987 की रामायण और आदिपुरुष के किरदारों में क्या-क्या बदला है, इन 7 तस्वीरों में देखकर समझिए

आइए आपको लोगों के VFX को लेकर कुछ ट्वीट दिखा देते हैं, जो साबित करते हैं कि हम आदिपुरुष के VFX की इतनी बुराई कर क्यों रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Adipurush Twitter Reactions: कहानी दमदार, VFX ने किया मूड खराब, देखिए आदिपुरुष पर लोगों के रिएक्शन