सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण ने आर्थिक कंडीशन के बारे में भी चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है. आदित्य नारायण का कहना कि लॉकडाउन के दौरान उनकी सारी सेविंग्स ख़त्म हो गई हैं. इसलिये अब उनके अकाउंट में मात्र 18 हज़ार रुपये बचे हैं. यही नहीं, उनकी आर्थिक हालत इतनी ख़राब हो चुकी थी कि उन्हें म्यूचल फ़ंड में इंवेस्ट किये गये पैसे भी वापस लेने पड़े.

aditya-narayan
Source: tellyport

आदित्य का कहना है कि अगर अक्टूबर में उन्हें किसी तरह का काम नहीं मिला, तो जीवन चलाने के लिये उन्हें अपनी बाइक या कुछ और सामान बेचना पड़ सकता है. आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है, तो लोग भूख से मरने लगेंगे. आदित्य का कहना है कि किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि पूरा साल काम नहीं करेगा. पूरा साल काम किये बिना आप तभी चिल कर सकते हो, जब आप अरबपति हो.

Aditya Narayan R
Source: thestatesman

इसके अलावा साल के अंत तक आदित्य नारायण शादी के गठबंधन में बंध सकते हैं. आदित्य नवंबर या दिसंबर तक उनकी 'शापित' को-स्टार श्वेता अग्रवाल से शादी कर लेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात की पुष्टि की है.    

Aditya Narayan
Source: buzinessbytes

आदित्य कहते हैं कठिन दिनों में आपको अंत में एक Harsh कॉल लेनी होती है. वैसे एक बात तो है, अगर आदित्य नारायण का ये हाल है, तो आम जनता कैसे ही गुज़ारा कर रही होगी.