सोशल मीडिया हर दिन बहुत कुछ वायरल होता है. मगर कभी-कभी ही इंटरनेट पर ऐसा कुछ सर्कुलेट होता है, जिसे देखकर वाक़ई दिल ख़ुश हो जाता हो. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इन दिनों तेज़ी से सोशल प्लेटफ़ॉर्म्स पर सु्र्ख़ियां बटोर रहा है. ये वीडियो है, एक अफ़्रीकी भाई-बहन (African Siblings) का,जो बॉलीवुड (Bollywood) सॉन्ग ‘रातां लम्बियां' (Raataan Lambiyan) पर परफ़ॉर्म करते नज़र आ रहे हैं. 

African Siblings

ये भी पढ़ें: इस कनपुरिया भाई की दुनिया भले ही तफ़री काटे, मगर यूपी वाले इसकी फ़ीलिंग समझते हैं

‘शेरशाह' (Shershaah) मूवी के इस गाने पर दोनों बेहद ख़ूबसूरती के साथ परफ़ॉर्म कर रहे हैं. वीडियो में आगे लड़की खड़ी है और पीछे लड़का. आसपास का सादगी भरा माहौल उनके इस वीडियो में चार-चांद लगा रहा है. 

ये है वो ख़ूबसूरत वीडियो-

बॉलीवुड गाने देश के बाहर भी हमेशा से सुने जाते रहे हैं और लोगों की पसंद भी रहे हैं. मगर सोशल मीडिया पर इन अफ़्रीकी सिबलिंग्स को इस तरह से गाने पर परफ़ॉर्म करता देखना इंटरनेट यूज़र्स के लिए नया भी है और उन्हें पसंद भी आ रहा है. यूज़र्स इस वीडियो पर ढेर सारे कमंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें, वायरल वीडियो में जो लड़का नज़र आ रहा है, उसका नाम Kili Paul है. वहीं, साथ में उसकी बहन Neema है. दोनों तंजानिया के रहने वाले हैं. दोनों ही तरह-तरह के एंटरटेनिंग वीडियोज़ बनाकर सोशल प्लेटफ़ॉर्म्स पर शेयर करते हैं. लोग भी इन्हें काफ़ी पसंद करते हैं. यही वजह है कि उनके इंस्टा पर 84 हज़ार से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स हो चुके हैं. 

ये रहे उनके ऐसे ही कुछ शानदार वीडियोज़-

ये सिबलिंग वाक़ई दुनिया के सबसे कूल सिबलिंग्स में से एक हैं.