After Adipurush Prabhas Next Mahabharat Film Is Coming: फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान श्री राम बनने के बाद एक्टर प्रभास एक और पौराणिक फ़िल्म में काम करने जा रहे हैं. फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ दर्शकों के दिल को जीत नहीं पाई. क्योंकि न फ़िल्म में एक्टर्स की एक्टिंग पसंद आई न ही फ़िल्म के VFX और डायलॉग की बात ही छोड़िये. जिसकी मार फ़िल्म के मेकर्स को झेलनी पड़ी. इन सबके बीच प्रभास महाभारत के प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘प्रोजेक्ट के (Project K) है. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि फ़िल्म में क्या कुछ अलग है (Upcoming Film of Prabhas).

ये भी पढ़ें: ‘आदिपुरुष’ को भूल जाइये, दशकों पहले ‘रामायण’ पर बन चुके हैं ये 5 बेहतरीन धारावाहिक व फ़िल्म

आइए बताते हैं आदिपुरुष के बाद एक्टर प्रभास की नई फ़िल्म के बारे में (After Adipurush Prabhas Next Mahabharat Film Is Coming)-

Prabhas New Film Project K: फ़िल्म आदिपुरुष के प्रभास ने राघव का किरदार निभाया था. जिसे देखकर लोगों ने कहा कि श्री राम की मूंछे, Abs और बॉडी कब से बन गई. इसके अलावा फ़िल्म में और भी किरदारों पर सवाल उठे. इस फ़िल्म पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था कि अब प्रभास की एक और मेगाबजट फ़िल्म रिलीज़ होने जा रही है जिसका नाम है ‘Project K’.

इस फ़िल्म के निर्देशक नाग आश्विन हैं. बताया ये भी जा रहा है कि ये फ़िल्म महाभारत पर आधारित है. जिसमें प्रभास सहित कई बड़े कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं. फ़िल्म के मेकर ने बताया-

“ये फ़िल्म फैंटसी और एलिमेंट ऑफ साइंस फिक्शन है. ये विष्णु के आधुनिक अवतार के बारे में है, लेकिन साथ ही ये भावनाओं से भरपूर होगी. हमने एक्शन सीक्वेंस के लिए चार-पांच इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफरों को भी शामिल किया है. फिल्म में आप जो कुछ भी देखेंगे वह आपको स्तब्ध कर देगा”

ये भी पढ़ें: गजेंद्र चौहान चाहते हैं आदिपुरुष पर बैन, जानिए 1988 की महाभारत के बाकी एक्टर्स ने क्या कहा

फ़िल्म के निर्माता ने बताया, “ये एक ग्राफ़िक्स भरी फ़िल्म होगी. हमें ग्राफ़िक्स पर काम शुरू किए पांच महीने हो गए हैं और ये अगले साल भी जारी रहेगा. हमने अब तक लगभग 70% शूटिंग पूरी कर ली है.” इस फ़िल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी जैसे कई एक्टर होंगे.

इसी के साथ फ़िल्म ‘प्रोजेक्ट के’ दीपिका की डेब्यू तेलुगू फ़िल्म होगी. इस फ़िल्म को हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं में बनाया जा रहा है.

रामायण के बाद महाभारत पर एक और फ़िल्म बन रही है. इसपर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर बताइए.