सोचिए आप अपने एक दोस्त की जमकर तारीफ़ कर रहे हों और अचानक वही दोस्त आपकी खलाने लग जाए तब? मोहल्ले और चौराहों पर तो हम अक़्सर दोस्तों के बीच ऐसी कलाकारी देखते आए हैं, लेकिन अब यही नंबरीपना सोशल मीडिया पर भी कटने लगा है.

Source: freepressjournal

दरअसल, हुआ यूं है कि फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अर्नब का पुराना वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो 2012 का है. अनुराग का उस वक़्त Times Now के पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने इंटरव्यू लिया था. अनुराग, अभिनेता मनोज बाजपेयी और ऋचा चड्ढा के साथ अपनी फ़िल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के प्रचार के लिए आए थे.

अनुराग द्वारा शेयर किया वीडियो दो अलग-अलग वीडियो को जोड़कर बनाया गया है. जिसके पहले पार्ट में अर्नब फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप की जमकर तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं. अर्नब कहते हैं कि ‘मुझे गर्व है कि स्टूडियो में सुपर टैलेंटेड अनुराग कश्यप हैं.’ इसके साथ ही वो अनुराग से हाथ मिलाते हैं.

Source: twitter

दोनों अपने यूनिवर्सिटीज़ के दिनों को याद करते हैं और अर्नब कहते हैं कि अनुराग यूनिवर्सिटी में भी स्पेशल और टैलेंटेड थे. उनमें हमेशा एक स्पार्क नज़र आया है. ये तो वीडियो का पहला पार्ट था. मीठा-मीठा, प्यारा—प्यारा. लेकिन असली मसाला तो दूसरे पार्ट में था.

दरअसल, वीडियो यहां पर अचानक कट होता है और उसमें दूसरा पार्ट जुड़ता है, जब वही यूनिवर्सिटी के दिनों के टैलेंटड अनुराग अपने जन्मदिन पर अर्नब को उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए ‘चप्पल अवॉर्ड’ देने पहुंचते हैं.

Source: siasat

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये किसने किया?’

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिपब्लिक टीवी की रिपोर्टिंग की काफ़ी आलोचना हो रही है. अनुराग भी इस केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर जिस तरह से मीडिया ट्रायल चल रहा है, उसके ख़िलाफ़ काफ़ी मुखर हैं. इसी का नतीजा है कि जब रिपब्लिक टीवी की टीआरपी तेज़ी से बढ़ी तो अनुराग अपने बर्थडे पर कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ फ़्रेम की हुई चप्पलें लेकर अर्नब गोस्वामी को चप्पल अवॉर्ड देने उनके ऑफ़िस पहुंच गए.

बता दें, अनुराग द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से सुर्कुलेट हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 5.89 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 10 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है.