बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है. एक के बाद एक बायोपिक्स आईं और सिल्वर स्क्रीन पर छा गईं. इसी क्रम में बॉलीवुड के सदाबहार गायक किशोर कुमार पर अनुराग बासु एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं. अनुराग इस बायोपिक के लिए काफ़ी समय से लीड एक्टर को ढूंढ रहे थे. इस बायोपिक के लिए लीड एक्टर की तलाश, उनके फ़ेवरेट रणबीर कपूर पर आकर ख़त्म हुई है.

Shahistar

फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में जब रणबीर से पूछा गया, तो रणबीर ने कहा कि इस साल वो काफ़ी व्यस्त रहने की वजह से अनुराग के प्रोजेक्ट को मना कर रहे हैं. रणबीर अगले साल 2018 मार्च तक व्यस्त हैं. रणबीर कपूर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं. इसके बाद उन्हें अपनी दूसरी फ़िल्म ड्रैगन की भी शूटिंग करनी है. इसके बाद वो अनुराग को डेट्स दे सकते हैं.

India

किशोर कुमार की इस बायोपिक को शुरू करने में अभी अनुराग को काफ़ी होम वर्क करना बाकी है. अनुराग को उनके घर वालों से भी अनुमति लेनी है. इस प्रॉसेस में काफ़ी समय लग सकता है. अगर सब कुछ सही रहा, तो अगले साल रणबीर कपूर के फ़्री होने पर अनुराग बासु रणबीर को इस बायोपिक के लिए कास्ट कर सकते हैं.

रणबीर कपूर, अनुराग के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. फ़िल्म बर्फ़ी के बाद इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी. इस साल जुलाई में इन दोनों की एक और फ़िल्म जग्गा जासूस भी रिलीज़ होनी है. 

Source – Navbharattimes