TikTok का ख़ुमार सिर्फ़ युवाओं और सेलेब्स पर ही नहीं छाया हुआ है, बल्कि अब बात AIMIM तक पहुंच गई है. दरअसल, असदुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM ने TikTok पर आधारिक अकाउंट बनाया है. इसी के साथ वो TikTok पर खाता खोलने वाली पहली राजनीतिक पार्टी भी बन गई है.

Owaisi
Source: latestly

अगर आपने TikTok डाउनलोड किया हुआ है, तो देख पायेंगे कि AIMIM के अकाउंट पर अब तक लगभग 75 वीडियो भी पोस्ट किये जा चुके हैं. इसके साथ ही उनके 7000 से ज़्यादा Followers और 60,000 से ज़्यादा अधिक Likes हैं.

aimim
Source: uniindia

TikTok के ज़रिये AIMIM ज़्यादा से ज़्यादा युवाओं से संवाद स्थापित करना चाहता है. ताकि वो ऐप के माध्यम से हिंदुस्तान के युवाओं के सामने अपने एजेंडे को साफ़ कर सके.

TikTok
Source: theverge

असदुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM का कहना है कि 'ये प्लेटफ़ॉर्म यूज़र्स को छोटे-छोटे मैसेज देने और उन्हें शेयर करने का मौका देता है. इसके साथ ही उन्हें मज़ेदार भी बनाता है. इसके चलते AIMIM ने भारत के युवाओं के सामने अपना एजेंडा रखने की योजना बनाई है.'

TikTok पर जाकर आप असदुद्दीन औवेसी का वो वीडियो देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने युवाओं से Darussalam-AIMIM की पार्टी के मुख्यालय पर आने की अपील की है. वीडियो में असदुद्दीन औवेसी ये भी कहते सुनाई देते हैं कि हमारी पार्टी के दरवाज़े हमेशा सभी के लिये खुले हैं, फिर चाहे वो किसी भी धर्म या जाति ही का क्यों न हो.

इसके अलावा औवेसी ने व्यंगात्मक तरीके से प्रधानमंत्री के 'सबका साथ, सबका विकास' स्लोगन को लेकर कटाक्ष भी किया.

owaisi
Source: ndtv

अगर बात करें TikTok की, तो वर्तमान में लगभग 200 मिलियन से अधिक भारतीय इसका उपयोग कर रहे हैं. यही नहीं, साल की शुरूआत में इसकी लोकप्रियता ने फ़ेसबुक को भी पछाड़ दिया था.

वैसे आपने अब तक AIMIM को फ़ॉलो किया या नहीं? अगर नहीं किया है, तो कर लो मज़ेदार वीडियोज़ देखने को मिलेंगे.