ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्हें दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिला जाता है, और ये कोई अतिश्योक्ति भी नहीं है क्योंकि वो हैं ही इतनी ख़ूबसूरत. करोड़ों दिलों पर आज भी राज़ करने वाली ऐश्वर्या राय सिर्फ़ लड़कों की फ़ेवरेट नहीं हैं, बल्कि उनकी तरह दिखना, बात करना और हंसना हर लड़की का ख़्वाब होता है.

Aishwarya Rai’s look a like
Source: britannica

उनकी ख़ूबसूरती की इंतहां तो देखिए कि मात्र उन जैसी दिखने वाली लड़कियों को भी लोगों की अटेंशन मिलती है. इसका उदाहण स्नेहा उलाल जैसी एक्ट्रेस हैं. 

Aishwarya Rai’s look a like
Source: Zee

लेकिन देश में ही क्यों अब इस ख़ूबसूरत लेडी जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस पाकिस्तान में भी फ़ेमस हो रही हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर आमना इमरान नाम की इस लड़की के कई वीडियोज़ वायरल हुए हैं, जिसमें वो ऐश्वर्या के अलग-अलग गानों पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन से अमना का चेहरा काफ़ी मिलता है इसकी गवाह उनकी ये तस्वीर ही है. 

Aishwarya Rai’s look a like
Source: IndianExpress

उन्होंने ऐश्वर्या की कई फ़िल्मों के लुक्स को कॉपी किया है. जिसमें 'ए-दिल है मुश्किल', 'देवदास' और 'ख़ाकी' मुख्य फ़िल्में हैं. 

Aishwarya Rai’s look a like
Source: Indian Express

इसके साथ ही ऐश्वर्या के डायलॉग को भी कॉपी कर के आमना ने अपने वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हुए हैं. 

आमना इमरान और उन जैसी लड़कियों के लिए सच में बहुत बड़ी बात है कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती हैं, शायद यही कारण है कि उन्हें सबसे ख़ूबसूरत महिला होने का ख़िताब आज भी दिया जाता है और उनकी झील सी नीली जादू भरी आंखों की मुरीद पूरी दुनिया है.