अकसर बॉलीवुड फ़ैंस अपने चेहते स्टार से मिलने और उन्हें ख़ुश करने के लिये किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. अब जैसे बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन के इस फ़ैन को ही ले लीजिये. अजय देवगन के इस जबरा फ़ैन का नाम राजविंदर है, जिसकी उम्र 27 साल और रहने वाला पंजाब के मुक्तसर ज़िले का है.

Source: entertainmentblog

राजविंदर का एक भाई गुरविंदर भी है, जिसके साथ मिलकर वो मुक्तसर में एक सैलून चलाता है. राजविंदर अजय देवगन के बहुत बड़ा फ़ैन है और अजय के प्रति अपनी दीवानगी को दर्शाने के लिये, वो काफ़ी समय से सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम से मिलने की कोशिश कर रहे था. अब कोई चीज़ शिद्दत चाहो, तो आखिर मिल ही जाती है. काफ़ी प्रयास करने के बाद आखिरकार उनकी पत्नी के ज़रिये राजविंदर आलिम से मिलने में कामयाब हो गया.

आलिम के सामने भाईयों ने एक प्रस्ताव रखा, जिसमें गुरविंदर अपने भाई राजविंदर को एक हेयरकट देगा. वहीं आलिम ने भी इसके लिये हांमी भर दी, लेकिन जब गुरविंदर की कैंची चली, तो ये देख सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैरान रह गया. गुरुविंदर ने हेयरकट के ज़रिये रजविंदर के सिर पर अजय देवगन की तस्वीर बना दी थी.

राजविंदर के सिर पर सिंघम की तस्वीर बनी देख आलिम दोनों भईयों के लिये ताली ठोके बिना नहीं रह पाये और साथ ही ट्विटर की जनता के क्या कहने:

इसी के साथ राजविंदर का अपने फ़ेवरेट स्टार अजय देवगन से मिलने का सपना भी पूरा हो गया.

अब मत पूछना एक सच्चा फ़ैन क्या कर सकता है!