अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के मोस्ट फ़ेवरेट कपल्स में से एक हैं. उनकी शादी को 22 साल हो गए हैं और दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते नज़र आ ही जाते हैं. इस बार अजय देवगन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए काजोल पर तंज कसा है.

अजय देवगन ने अपनी और काजोल की एक फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा- 'इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं.'

इस पोस्ट में उन्होंने काजोल को टैग भी किया है. मतलब वो कहना चाहते हैं कि लोगों को तो लॉकडाउन हुए क़रीब दो महीने हुए हैं और वो 22 सालों से लॉकडाउन हैं. दोनों के बीच अकसर सोशल मीडिया पर ऐसी प्यारी सी नोक-झोंक होती रहती है. उनके फ़ैंस को भी ये ख़ूब पसंद आती है. इस पोस्ट के साथ भी ऐसा ही हुआ.

आप भी देखिए इस पोस्ट पर उनके फ़ैंस क्या कमेंट कर रहे हैं:

काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी की थी. दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं नीसा और युग. काजोल और अजय इस साल रिलीज़ हुई फ़िल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में 11 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आए थे. फ़िल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को ख़ूब पसंद आई थी.

Ajay Devgn
Source: pinkvilla

काजोल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ख़ुलासा किया था कि उन्होंने अजय को 4 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फ़ैसला किया था. अजय के पैरेंट्स तो राज़ी थे मगर उनके पिता इसके ख़िलाफ थे. क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी बेटी अपने करियर पर फ़ोकस करे. मगर काजोल को अपने फ़ैसले पर यकीन था और उन्होंने पिता को भी इसके लिए राज़ी कर लिया था.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.