बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन की फ़िल्म 'मैदान' का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. अजय देवगन ने ट्विटर अकाउंट पर 'मैदान' का पोस्टर शेयर कर उनकी अगली फ़िल्म की घोषणा की. फ़ुटबॉल पर आधारित ये फ़िल्म भारत के पूर्व फु़टबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. यानि अब हम अजय देवगन को एक्शन और रोमांस नहीं, बल्कि मैदान पर फ़ुटबॉल खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देते देखेंगे. 

Ajay Devgan
Source: TOI

अजय देवगन की इस फ़िल्म की घोषणा एक साल पहले ही कर दी गई थी, जिसे लेकर उनके फ़ैंस काफ़ी उत्साहित भी थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़िल्म के प्रोड्यूसर आकाश चावला, अरुनावा जॉय सेनगुप्ता और बोनी कपूर होंगे. वहीं इसका निर्देशन 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा कर रहे हैं. इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आज से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. कोच सैयद अब्दुल रहीम की ज़िंदगी पर बन रही इस फ़िल्म में फ़ुटबॉल के सुनहरे पलों को दिखाया जाएगा. इन ख़ूबसूरत पलों में 1952 से लेकर 1962 तक के फ़ुटबॉल के दौर को दिखाया जाएगा. 

ऐसा पहली बार है जब अजय कोई स्पोर्ट फ़िल्म कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दक्षिण-भारतीय मूवी की फ़ेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी हैं. कीर्ति सुरेश को 2018 की बेस्ट एक्ट्रेस के लिये इस साल नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया है. ये अवॉर्ड उन्हें तमिल-तेलुगु फ़िल्म महंती के लिये दिया गया था. इसके साथ ही ये इस फ़िल्म से कीर्ति बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं. 

Football Team
Source: scroll

इस फ़िल्म की रोचक बात ये है कि इसमें फ़िल्म के एक्टर्स हो या डायरेक्टर सभी लोग राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार जीत चुके हैं. इतने टैलेंड लोग अगर किसी फ़िल्म को करेंगे, तो उसके हिट होने की गारंटी है ही. हांलाकि, बाकि बातें तो फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेंगी.  

तैयार हो सिंघम को खेल के मैदान में देखने के लिये!