अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर फ़ैंस को एक ख़ास तोहफ़ा दिया है. अपने जन्मदिमन के अवसर पर खिलाड़ी कुमार ने 'पृथ्वीराज' का टीज़र वीडियो रिलीज़ किया है.

Akshay Kumar
Source: Pinkvilla

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने जन्मदिन पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा मूवी के बारे में बताते हुए बेहद उत्साहित हूं. सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का अवसर मिला है.'

अक्षय कुमार आगे लिखते हैं कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान उनके जीवन की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है. फ़िल्म का प्रोडक्शन राज फ़िल्म्स ने किया है. खिलाड़ी कुमार के जीवन की बड़ी फ़िल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. हांलाकि, अक्षय कुमार की ये फ़िल्म देखने के लिये दर्शकों को अभी एक साल इंतज़ार करना होगा. क्योंकि ये फ़िल्म 2020 दिवाली पर रिलीज़ होगी.

फ़िल्म का टीज़र देख कर आप फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिये उत्साहित हो जायेंगे, हांलाकि, अभी टीज़र में अक्षय कुमार की झलक देखने को नहीं मिली है.

Akshay Kumar Birthday
Source: news18

फ़िल्म के टीज़र में म्यूज़िक दमदार है. इसके अलावा इसमें Logo के साथ ही जंग-ए-मैदान में उतरे पृथ्वीराज चौहान के सिपाहियों को भी दिखाया गया है. टीज़र देखने के बाद सिर्फ़ जनता ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स ने भी अच्छे रिएक्शन दिये हैं.

Prathviraj
Source: youtube

हांलाकि, फ़िल्म को लेकर अभी तक ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है, पर कहा जा रहा है कि 'पृथ्वीराज' की शूटिंग कें मुंबई और राजस्थान में होगी. पहली दफ़ा ऐसा होगा जब फैंस खिलाड़ी कुमार को किसी ऐतिहासिक फ़िल्म में देखेंगे. पृथ्वीराज पर बनी रही ये बायोपिक अक्षय कुमार के लिये करियर के लिये काफ़ी मील का पत्थर साबित होने वाली है.

Akshay Kumar Next Film
Source: samacharnama

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ़िल्म संजय दत्त भी होंगे, जो कि खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे.

वैसे फ़िल्म के लिये जितने ज़्यादा उत्साहित अक्षय कुमार हैं, उससे कई गुना ज़्यादा उनके फ़ैंस हैं.

Happy Birthay अक्षय कुमार!