अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल्स में से एक हैं. चाहे कुछ भी हो जाए दोनों एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े दिखाई देते हैं. इसलिए इनकी जोड़ी आजकल के कपल्स के लिए आइडल भी है. इस कपल से जुड़ा एक सीक्रेट हाल ही में लोगों को पता चला है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें अक्षय कुमार बतौर पति अपनी एक सबसे बुरी आदत के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

twinkle khanna
Source: magzter

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के एक फ़ैनपेज द्वारा पोस्ट किया गया है. ये वीडियो करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' का है. इसमें करण जौहर अक्षय कुमार से एक पति के तौर पर उनकी सबसे बुरी आदत के बारे में पूछते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल से जुड़ा एक क़िस्सा बताते हुए अपनी सबसे बुरी आदत का ख़ुलासा किया. 

 Akshay Kumar
Source: theprint

उन्होंने कहा- ‘जब भी मैं काम ख़त्म करने के बाद 6:30 पर घर आता हूं और अपना पजामा पहनता हूं और खेल देखना शुरू कर देता हूं. मुझे क्रिकेट देखना और बाकी स्पोर्ट्स देखना काफ़ी पसंद है. मुझे अभी भी याद है जब आप लोग उनके बुक लॉन्च पर थे. जब वो बात कर रही थीं तो मैंने एक नज़र स्कोर पर भी डाली और ये बात वो बहुत अच्छे से जानती हैं कि मैं स्कोर जानना चाह रहा था. ये मेरी सबसे बुरी आदत है.’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो 9 नवंबर को Disney+ Hotstar पर अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज़ होने वाली है. इसमें कियारा आडवाणी उनकी को-स्टार हैं. उन्होंने अपनी फ़िल्म 'बेल बॉटम' की भी शूटिंग पूरी कर ली है. कुछ समय पहले ही इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था. ये फ़िल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी.