बॉलीवुड में 1 साल में इतने तो एक्टर भी लॉन्च नहीं होते जितनी अक्षय कुमार की फ़िल्में लॉन्च हो जाती हैं. अब खिलाड़ी कुमार ने अपनी नई फ़िल्म 'बच्चन पांडे' का एक नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक काफ़ी धांसू नज़र आ रहा है.

साल 2019 में अक्षय की 4 फ़िल्में रिलीज़ हुई थीं. साल 2020 में भी उनकी तैयारी ज़ोरों पर है. इस साल अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज़ होंगी. इनमें से एक फिल्म 'बच्चन पांडे' भी है. 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के लुक की वजह से फ़ैंस उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

अक्षय ने साल 2019 में ही इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया था. इस बार उन्होंने फ़िल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है. इसके पीछे का कारण आमिर ख़ान हैं.

दरअसल, मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 25 दिसंबर, 2020 के दिन रिलीज़ होने वाली थीं. इसके बाद आमिर ने इंस्टाग्राम पर अक्षय व साजिद नाडियाडवाला से अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट बदलने की रिक्वेस्ट की थी, जिसे अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने मान लिया है.

अक्षय कुमार ने बाक़ायदा 'बच्चन पांडे' फ़िल्म में अपने नए लुक के साथ इसकी नई रिलीज़ डेट की घोषणा भी की है. अब ये फ़िल्म क्रिसमस की बजाय 22 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी. अक्षय ने फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज़ करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'हमेशा! @aamir_khan यहां हम सब दोस्त हैं.

इसके बाद आमिर ने भी आमिर ख़ान ने भी शुक्रिया अदा करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा-

'कई बार एक ही बातचीत में सारे हल निकल आते हैं. मेरी रिक्वेस्ट पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए मेरे प्यारे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया. उनकी फ़िल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं भी इसे देखना चाहूंगा. ढेर सारा प्यार. मैं अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का दिल से शुक्रगुज़ार हूं'.