1996 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फ़िल्म खिलाड़ी सीरीज़ की चौथी मूवी थी ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’. इसमें उनके साथ रेखा और रवीना टंडन लीड रोल में नज़र आई थीं. ये बॉलीवुड की पहली फ़िल्म थी जिसमें WWF रेसलर्स दिखाई दिए थे. फ़िल्म में अक्षय कुमार फ़ेमस WWF रेसलर अंडरटेकर से दो-दो हाथ करते भी दिखे थे.

तब लोगों में WWF का क्रेज़ कुछ ज़्यादा ही था. इन दोनों की फ़ाइट को देख 90s के बच्चों को लगने लगा था कि अक्षय कुमार ने रियल में अंडरटेकर को फ़ाइट में हराया था. अक्षय उसे पटक-पटक के जो मार रहे थे. इसी फ़ाइट से जुड़ा बहुत बड़ा ख़ुलासा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर किया है. उन्होंने बताया कि असल में उन्होंने ये फ़ाइट किसके साथ लड़ी थी.

hindustantimes

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक मीम शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने रियल में अंडरटेकर को नहीं हराया था, बल्कि उन्होंने उनसे मिलते-जुलते एक रेसलर के साथ वो सीन फ़िल्माया था. ये रेसलर थे Brian Lee जिन्होंने इस फ़िल्म में अंडरटेकर का किरदार निभाया था. ब्रायन ली Undertaker के दोस्त थे. वो उनके जैसे ही दिखाई देते थे इसलिए फ़िल्म के डायरेक्टर उमेश मेहरा ने उनको ये रोल ऑफ़र किया था.

ये भी पढ़ें: एक पति के रूप में अक्षय कुमार की सबसे बुरी आदत क्या है, देखें इस वीडियो में 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, Undertaker एक लाइसेंस कैरेक्टर है. इस नाम से Mark Calaway(अंडरटेकर) ने WWF में कई फ़ाइट्स लड़ी और जीती भी. उनके फ़ाइट करने का स्टाइल बड़ा ही रहस्यमयी होता था. कुछ समय के लिए इस नाम से Brian ने भी फ़ाइटिंग की थी, लेकिन Mark Calaway ने एक मैच में उन्हें हरा कर ये नाम फिर से हासिल कर लिया था.

latestly

अक्षय कुमार के इस ख़ुलासे के बाद सच में कई WWE फ़ैंस का दिल टूट गया होगा?