बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पॉपुलर एडवेंचर शो इनटू द वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा, जिसमें उनके साथ बेल बॉटम को-स्टार हुमा कुरैशी भी थीं. चैट के दौरान अक्षय और बेयर ने बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में शूट हुए स्पेशल एपिसोड के बारे में बात की.

Source: indianexpress

चैट के दौरान हुमा कुरैशी ने अक्षय से पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के मल से जुड़ी चीज़ को खाने के लिए कैसे मनाया? इस पर अक्षय ने चौंकाने वाला ख़ुलासा करते हुए कहा कि ये उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि आयुर्वेदिक कारणों के चलते वो रोज़ाना गौमूत्र पीते आए हैं.

लाइव सेशन के दौरान बेयर ग्रिल्स ने कहा कि वो अक्षय कुमार को पर्सनली नहीं जानते थे, लेकिन उन्हें तुरंत ही पता चल गया था कि अक्षय एक विनम्र और मज़ेदार शख़्स हैं. बेयर अक्षय से काफ़ी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने बताया कि अक्षय में किसी तरह का कोई ईगो नहीं है. साथ ही वो नियमित रूप से अपनी फ़िटनेस का ध्यान रखते हैं. शो पर जितने भी गेस्ट्स आए हैं, उनमें अक्षय फ़िटनेस स्तर पर यक़ीनन टॉप कैटेगिरी में गिने जाएंगे.

अक्षय से जब ये पूछा गया कि क्या वो जंगल में सरवाइव करने को लेकर परेशान थे. इस पर उन्होंने कहा कि वो परेशान नहीं था, बल्कि परेशान होने के लिए बेहद उत्साहित था क्योंकि उन्हें पता था कि बेयर के साथ वो सही हाथों में हैं. बेयर ने भी कहा कि उन्हें अक्षय के साथ काफ़ी मज़ा आया क्योंकि वो साहसिक चीज़ें करना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि इस शो की सबसे बड़ी ख़ासियत ही ये है कि लोग अपने पसंदीदा स्टार्स को बिल्क़ुल आम इंसानों की तरह देख पाते हैं.

इस पर हुमा कुरैशी ने बेयर से पूछा कि क्या वो दोबारा अक्षय के साथ काम करेंगे? इस पर बेयर ने जवाब दिया कि अक्षय के साथ कुछ और करना बेहद अच्छा होगा. शायद कोई और शो.

बता दें, अक्षय कुमार और बियर ग्रिल्स का इनटू द वाइल्ड स्पेशल एपिसोड का 11 सितंबर को रात 8 बजे स्ट्रीमिंग सर्विस डिस्वरी प्लस पर प्रीमियर होगा. इस शो को डिस्कवरी चैनल पर 14 सितंबर को रात 8 बजे देखा जा सकेगा.