बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय बहुत जल्द ही एक हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का नाम होगा 'लक्ष्मी बॉम्ब'. फ़िल्म के नाम से ही पता चल रहा है ये बॉक्स ऑफ़िस पर ज़रूर धमाका करेगी. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार का लुक कैसा होगा, उसकी एक झलक ख़ुद अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अक्षय कुमार ऐसे कलाकार हैं, जो अपने कंफ़र्ट ज़ोन से निकलकर अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही कुछ वो लक्ष्मी बॉम्ब में करने जा रहे हैं. इस फ़िल्म में वो एक ऐसे शख़्स का किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसके अंदर एक ट्रांसजेंडर की आत्मा एंटर कर जाती है.

Akshay Kumar
Source: livelaw

नवरात्रि के अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने किरादार का पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'नवरात्रि का त्यौहार अपनी आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है. इस शुभ अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना पहला लुक शेयर कर रहा हूं. एक ऐसा किरदार जिसके लिए मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी. लेकिन लाइफ़ की शुरुआत हमारे कंफ़र्ट ज़ोन के अंत पर ही होती है, हैं कि नहीं?'

अक्षय कुमार की ये फ़िल्म तमिल फ़िल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक होगी. इस फ़िल्म को राघव लॉरेन्स डायरेक्ट करेंगे, जो कंचना में लीड रोल निभा चुके हैं. फ़िल्म में कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की गर्लफ़्रेंड का रोल निभाएंगी. ये फ़िल्म अगले साल 5 जून को रिलीज़ होगी.

Laxmmi Bomb

अक्षय कुमार की इस फ़िल्म के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट बॉक्स में हमसे ज़रूर शेयर करें.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.