फ़ोर्ब्स ने एशिया पैसिफ़िक में सोशल मीडिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट जारी की है, जिन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को प्रभावित किया. इस लिस्ट में अभिनेता, नेता, सिंगर, बैंड्स और बिज़नेसमैन शामिल हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने जगह बनाई है, जैसे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख़ ख़ान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ़, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित और गायिका श्रेया घोषाल और नेहा कक्कड़.

these stars make it to Forbes’ list of most influential celebs

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन को इस साल कोरोना वायरस राहत के लिए $7 ​​मिलियन (लगभग 51 करोड़ रुपये) से अधिक फ़ंड जुटाने का श्रेय दिया गया है. तो वहीं अक्षय को इस मुश्किल समय में 4 मिलियन डॉलर (लगभग 29 करोड़ रुपये) डोनेट करने के लिए इस लिस्ट में रखा गया है.

these stars make it to Forbes’ list of most influential celebs

इसके अलावा फ़िल्म और निर्माता के रूप में अनुष्का ने जो पहचान बनाई है उसके लिए इन्हें फ़ोर्ब्स में जगह मिली. साथ ही नेहा कक्कड़ बेस्ट सिंगर तो हैं ही इस साल इनकी शादी भी काफ़ी चर्चा में रही. आलिया भट्ट को इस लिस्ट में बॉलीवुड के परिवार को इंट्रोड्यूस करने के लिए जगह दी गई है.

these stars make it to Forbes’ list of most influential celebs

एशिया पैसिफ़िक की लिस्ट में बॉलीवुड के अलावा भी कई हस्तियों ने अपनी जगह बनाई.  इनमें Blackpink की सदस्य लिसा, जेनी, रोज़ और जीसो, BTS, अभिनेता और गायक Jay Chou, Lee Min-ho और Hugh Jackman, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान, गायक आतिफ़ असलम, Troye Sivan और कई अन्य नाम भी शामिल हैं.