कोविड- 19 पैंडमिक के बीच अक्षय कुमार शूट के लिए घर से बाहर निकलने वाले पहले अभिनेता बने.


आयुष्मान भारत के एक कैंपेन के लिए अक्षय कुमार ने शूटिंग की. 

इस फ़िल्म द्वारा ज़रूरी सावधानियों (मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग मैंनेटेन करना आदि) के साथ, पैंडमिक के बीच ही अपना-अपना काम शुरू करने कि अपील की गई.


Mumbai Mirror की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने ये शॉर्ट फ़िल्म, काफ़ी कम क्रू के साथ सिर्फ़ 2 घंटे में शूट कर ली.    

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी कि वो अगस्त में थ्रिलर, 'Bell Bottom' की शूटिंग के लिए यूके/स्कॉटलैंड के लिए रवाना होंगे. ये फ़िल्म भारतीय जासूस की ज़िन्दगी पर आधारित है और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू होनी थी. पैंडमिक की वजह से इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई. 

एक साल में कम से कम 4 फ़िल्म करने वाले अक्षय कुमार को पैंडमिक की वजह से लंबा ब्रेक लेना पड़ा. 

Mumbai Mirror से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया,

अक्षय ने Bell Bottom की शूटिंग पहले करने का निर्णय इसलिये लिया क्योंकि इस फ़िल्म के नैरेटिव में क्राउड सीन्स या लार्ज-स्केल एक्शन कम हैं. अक्षय एक फ़िल्म को 40-50 दिनों में शूट कर लेते हैं. अगर सब प्लान के हिसाब से हुआ तो इसकी शूटिंग सितंबर तक पूरी हो जायेगी. टीम फ़िलहाल फ़ोरेन परमिशन का इंतज़ार कर रही है.
Source: Times of India

इस फ़िल्म के बाद अक्षय, ऐतिहासिक एक्शन फ़िल्म 'पृथ्वीराज' पर काम करेंगे जिसकी शूटिंग पर लॉकडाउन की वजह से रोक लग गई थी.


सूत्रों के मुताबिक़, फ़िल्म की 40% शूटिंग बाक़ी है और अक्षय अक्टूबर ऐंड में शूटिंग रेज़्यूम करेंगे.     

अक्षय आनंद एल. राय की 'अतरंगी रे' में भी नज़र आने वाले हैं. इस फ़िल्म में वे सारा अली ख़ान, धनुष के साथ दिखेंगे. इसकी शूटिंग अप्रैल से शुरू होनी थी. सूत्र के मुताबिक़, इस फ़िल्म को पूरे देश में घूम-घूमकर शूट करना है जिसके डेट्स अभी तय नहीं हैं. अक्षय का इसमें 2 हफ़्ते का काम है और हालात ठीक होने के बाद अक्षय इस पर काम करेंगे.

Source: Koimoi

साजिद नाडियाडवाला की, 'बच्चन पांडे' की भी शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी. अब उम्मीद की जा रही है कि इस एक्शन-कॉमेडी की शूटिंग दिसंबर-जनवरी में शुरू होगी. 

Source: The Hindu

अगले साल अक्षय, एकता कपूर की एक्शन-कॉमेडी पर काम करने वाले थे. ये एक तेलुगू फ़िल्म की रिमेक है. 

Source: Indian Express

अक्षय की रोहित शेट्टी निर्देशित 'सूर्यवंशी' दिवाली 2020 में रिलीज़ होगी. ये फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो सकती थी पर कोविड- 19 की वजह से रिलीज़ टाल दी गई.