इस वक़्त आगरा में रौनक ही रौनक है. अरे भाई वहां सारा अली ख़ान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फ़िल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग जो रही है. आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ये मूवी एक लव ट्रायंगल है. फ़िल्म में अक्षय कुमार और धनुष दोनों ही सारा के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

Atrangi Re
Source: indianexpress

ख़ैर, बाक़ी बातों से पहले आपको ट्रायंगल लव स्टोरी वाली इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक दिखाते हैं. फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक कहना थोड़ा ठीक नहीं होगा. इसलिये बेहतर है कि इसे अक्षय कुमार का फ़र्स्ट लुक कहा जाये. तस्वीर इंस्टाग्राम पर सारा ने शेयर की है. फ़ोटो में अक्षय शाहजहां के किरदार में हाथों में गुलाब लिये बैठे हैं.

अक्षय के बारे में सारा लिखती हैं, 'क्योंकि इससे ज़्यादा अतरंगी कुछ नहीं हो सकता. ये शाहजहां नहीं, मिस्टर कुमार हैं.' सारा ने जो फ़ोटो शेयर की है, उसमें अक्षय कुमार राजकुमार स्टाइल में हाथों में गुलाब लिये बैठे हैं.'

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से साल की शुरूआत में फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. वहीं एक बार फिर से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फ़िल्म के सेट से सारा लगातार कुछ न कुछ शेयर कर रही हैं. उन्हें देख कर लगा रहा है कि वो अपना काम भी कर रही हैं और ताजनगरी का आनंद भी ले रही हैं.