Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे अब इनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. ये गुड न्यूज़ आलिया भट्ट ने अपने Instagram पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है, जिसमें आलिया हॉस्पिटल के बैड पर लेटी हैं और सामने सोनोग्राफ़ी मॉनिटर में हार्ट इमोजी बना है. रणबीर कपूर की कैप दिख रही हैं, चेहरा नहीं. मां बनने के ख़ुशी आलिया भट्ट के चेहरे पर देखी जा सकती है. आलिया ने कैप्शन दिया है, 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Pics: 59 फ़ोटोज़ में मेंहदी से लेकर शादी तक की सारी धूमधाम देख लो

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

आलिया ने अपनी तस्वीर के अलावा इंस्टाग्राम पर एक और फ़ोटो शेयर की है, जिसमें एक शेर और एक शेरनी अपने शावक के साथ नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी, और अब दो महीने बाद आलिया ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की है.

ये भी पढ़ें: जानिए 'ब्रह्मास्त्र' के लिए आलिया-रणबीर सहित पूरी स्टारकास्ट ने कितनी फ़ीस ली है

शादी के बाद जीवन में आए बदलावाें पर रणबीर ने कहा,

मैं फिल्मों में कहता था कि 'शादी तब तक दाल चावल की तरह है जब तक तुम मर नहीं जाते और जीवन में थोड़ा तंगड़ी कबाब, हक्का नूडल्स होना चाहिए (ये जवानी है दीवानी में उनके प्रसिद्ध संवाद का ज़िक्र) ... लेकिन बॉस, इस अनुभव के बाद मैं कहूंगा कि दाल चावल सबसे अच्छा है. आलिया मेरे दाल चावल में तड़का है, अचार है, प्याज है, सब कुछ है.

                    - रणबीर कपूर