Netflix की फ़िल्म 'द व्हाइट टाइगर' रिलीज़ हो चुकी है. इस फ़िल्म के ट्रेलर से ही एक एक्टर की तलाश सर्च इंजन(इंटरनेट) पर ज़ोरों से होने लगी थी. नाम है आदर्श गौरव. वो इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ अहम किरदार में नज़र आएंगे. चलिए आज आपको इतने बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहे इस नए नवेले एक्टर से जुड़ी सारी जानकारी दिए देते हैं.

जमशेदपुर के रहने वाले हैं आदर्श

actor Adarsh Gourav
Source: filmyloop

आदर्श गौरव एक ट्रेंड एक्टर-सिंगर हैं. वो जमशेदपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने मुंबई के स्कूल ऑफ़ ड्रामा से एक्टिंग के गुर सीखे हैं. कॉलेज के दिनों से ही वो टीवी सीरीयल्स और एड्स में काम करने लगे थे. आपने इनको कैडबरी, एयरटेल, Nescafe, Dominos, Hotstar जैसे ब्रैंड्स की एड में देखा होगा.  

बड़े सिंगर्स के साथ किया है काम 

actor Adarsh Gourav
Source: starsunfolded

आदर्श ने हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूज़िक की 9 साल तक ट्रेनिंग ली है. इन्होंने फ़ेमस सिंगर इलाया राजा(चल चलें) और सुखविंदर सिंह(ब्लैक एंड व्हाइट) के साथ भी काम किया है. यही नहीं कॉलेज के दिनों में आदर्श गौरव ने दो म्यूज़िक बैंड्स Steepsky और Oak Island के साथ भी कई दमदार परफ़ॉर्मेंस दी हैं. 

फ़िल्मी सफ़र

actor Adarsh Gourav
Source: scroll

Oak Island बैंड तो एमटीवी के एक शो में भी हिस्सा ले चुका है. आदर्श ज़ूम टीवी के The Desi Variety Show में भी हिस्सा ले चुके हैं. फ़िल्मों की बात करें तो आदर्श ने शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘माई नेम इज ख़ान’ से डेब्यू किया था. वो मनोज बाजपेयी की ‘रुख’, अनुराग कश्यप की ‘मैडली’ और श्रीदेवी की ‘मॉम’ में भी काम कर चुके हैं.

वेब सीरीज़

actor Adarsh Gourav
Source: indianexpress

इन सब के अलावा आदर्श ‘लीला’, ‘डाई ट्राइंग’ और ‘हॉस्टल डेज’ जैसी वेब सीरीज़ में भी काम कर चुके हैं. आदर्श की द व्हाइट टाइगर आज रिलीज़ हो गई है. इसके ज़रिये वो हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 

actor Adarsh Gourav
Source: imdb

इस फ़िल्म के निर्माताओं पर हॉलीवुड निर्माता जॉन हार्ट जूनियर ने कॉपीराइट का आरोप लगाया था. फ़िल्म की रिलीज़ को रुकवाने के लिए वो दिल्ली हाईकोर्ट भी पहुंचे. लेकिन न्यायालय ने उनकी याचिका खारिज कर दी. इस मूवी को आप नेटफ़्लिक्स पर आराम से देख सकते हैं.