Allu Arjun Superhit Films: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज बॉक्स ऑफ़िस के किंग बन चुके हैं. अल्लू अर्जुन को अब फ़िल्म सुपरहिट होने की गारंटी माना जाता है. साल 2022 में रिलीज़ हुई 'Pushpa The Rise' ने तो उन्हें 'नेशनल स्टार' बना दिया है. साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने स्वैग और ज़बरदस्त डांस के लिए मशहूर अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' से पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दे चुके हैं. उनकी कई फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के रिकॉर्ड भी बनाये हैं. अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म 'Pushpa The Rule' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा 2022 में उनकी दो अन्य फ़िल्में 'AA 21' और 'ICON' भी रिलीज़ होंगी.

ये भी पढ़ें: साउथ के सुपरस्टार विजय हैं बॉक्स ऑफ़िस के किंग, उनकी ये 9 फ़िल्में 100 करोड़ के क्लब में हैं शामिल

Allu Arjun
Source: twitter

आज हम आपको अल्लू अर्जुन की 11 ऐसी ही फ़िल्मों के बारे में बताने जा रही हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर ताबड़तोड़ कमाई (Allu Arjun Superhit Films) की थी.

1- Gangotri

साल 2003 में रिलीज़ हुई तेलुगु फ़िल्म 'गंगोत्री' अल्लू अर्जुन के करियर की पहली 'डबल ब्लॉकबस्टर' फ़िल्म थी. क़रीब 200 साल पहले इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो उस ज़माने में बहुत बड़ी रक़म होती थी.

Gangotri Film
Source: youtube

2- Arya 

साल 2004 में रिलीज़ हुई 'आर्या' अल्लू अर्जुन के करियर की लगातार दूसरी 'डबल ब्लॉकबस्टर' फ़िल्म थी. आज से क़रीब 19 साल पहले इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 17 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  

Arya
Source: mkoshops

3- Bunny 

अल्लू अर्जुन की ये एक्शन फ़िल्म साल 2005 में रिलीज़ हुई थी. इस सुपरहिट फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 15.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  

Bunny
Source: mxplayer

Allu Arjun Superhit Films

4- Desamuduru  

साल 2007 में रिलीज़ हुई 'देसमुदुरु' फ़िल्म भी बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. आज से क़रीब 16 साल पहले इस फ़िल्म ने 22 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Desamuduru
Source: cinemachaat

5- Parugu 

साल 2008 में रिलीज़ हुई 'परुगु' भी अल्लू अर्जुन की हिट फ़िल्मों में शुमार है. इस फ़िल्म ने 20.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी.फ़िल्म में अल्लू अर्जुन ने गांव के एक सीधे साधे लड़के का किरदार निभाया था.

Parugu
Source: aha

6- Julayi  

साल 2012 रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की ये तेलुगु फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी. आज से क़रीब 10 साल पहले इस फ़िल्म ने 40.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  Allu Arjun Superhit Films.

Julayi
Source: amazon

7- Race Gurram

साल 2014 में रिलीज़ हुई तेलुगु फ़िल्म फ़िल्म 'रेस गुर्रम' बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट रही थी. इस फ़िल्म ने भारत में 58.7 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  

Race Gurram
Source: wallpaperflare

8- Sarrainodu 

अल्लू अर्जुन की ये फ़िल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी. ये तेलुगु फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट रही थी. इस फ़िल्म ने भारत में 76 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्डवाइड 127 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Sarrainodu
Source: timesofindia

9- Duvvada Jagannadham 

अल्लू अर्जुन की ये एक्शन फ़िल्म साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. DJ फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी. 48 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फ़िल्म ने भारत में 83.96 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्डवाइड 115.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Duvvada Jagannadham
Source: ibtimes

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है 'KGF-2' का ख़ूंख़ार विलेन एंड्रयूज़, जिनकी स्टाइल के दीवाने बन गए हैं फ़ैन

10- Ala Vaikunthapurramuloo 

साल 2020 में रिलीज़ हुई ये अल्लू अर्जुन की ये तेलुगु फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फ़िल्म ने भारत में 270 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्डवाइड 284.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Ala Vaikunthapurramuloo
Source: iqlikmovies

Allu Arjun Superhit Films

11- Pushpa: The Rise

'पुष्पा' ही वो फ़िल्म है जिसने अल्लू अर्जुन को आज 'नेशनल स्टार' बना दिया है. आज अल्लू अर्जुन की धमक से बॉलीवुड स्टार्स भी डरे हुये हैं. साल 2022 में रिलीज़ हुई पुष्पा ने भारत में 320 करोड़ रुपये, जबकि वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  

Pushpa: The Rise
Source: koimoi

बताइये इनमें से आपको अल्लू अर्जुन की सबसे अच्छी फ़िल्म (Allu Arjun Superhit Films) कौन सी लगी?