सलमान ख़ान की फ़िल्म 'दबंग 3' इस शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है. फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान जुटे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फ़िल्मों के बारे में कहा कि कभी-कभी उन्हें ख़ुद का काम पसंद नहीं आता और ऐसा महसूस करने में कोई बुराई नहीं है.

Source: Bollywood Hungama

पिछले कुछ सालों से सलमान खान ने अपनी हर फ़िल्मों से एक नया कीर्तिमान रचा है. लेकिन उनके करियर में ऐसा दौर भी आया है जब उन्हें सफ़लता के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ा है.

मिस मालिनी को दिये साक्षात्कार में सलमान ने कहा, 'जब मैं अपनी पुरानी फ़िल्में देखता हूं तब मुझे ख़ुद का काम पसंद नहीं आता या मैं ख़ुद से ही कहता हूं कि ये अच्छा है, मैं ऐसे काम और क्यों नहीं करता.'

उन्होंने आगे कहा, 'कभी-कभी मुझे ख़ुद का काम पसंद नहीं आता और ये एक अच्छी निशानी है. मैंने अपनी सभी आख़िरी फ़िल्मों के देख कर कहता हूं, 'ये क्या बकवास है'. तभी आप आगे बढ़ सकते हैं और मेहनत कर सकते हैं. अगर आप ख़ुद से ही प्रभावित हैं और कहने लगें कि यार क्या काम कर दिया तब ये अच्छी चीज़ नहीं हो सकती.'

20 दिसंबर को प्रभुदेवा निर्देशित 'दबंग 3' रिलीज़ होने वाली है. इसकी कहानी 'चुलबुल पांडे' की शुरुआत बताएगी कि कैसे वो 'रॉबिनहुड' टाइप पुलिस वाला बना. दबंग सीरीज़ की पहली फ़िल्म 2010 में और दूसरी फ़िल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी.

दबंग 3 सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप मुख्य भूमिका निभाएंगे.