Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ़ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस दौरान ये कपल हिंदू और इसाई रीति-रिवाज़ के साथ शादी करेंगे. विक्की और कटरीना अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर ज़िले में स्थित 700 साल पुराने क़िले 'Six Senses Fort Barwara' को चुना है. इस जगह को शादी के लिए 6 से 11 तारीख तक बुक किया गया है. शादी में आने वाले 120 मेहमानों के लिए 45 कमरे भी बुक कराये गये हैं.

ये भी पढ़ें- 700 साल पुराने 'बरवाड़ा क़िले' में होगी विकी और कटरीना की शादी, जानिए क्या ख़ास बात है इसकी

Source: siasat

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की शादी को बेहद सीक्रेट रखा गया है. फ़ैंस कैट और विक्की को वरमाला पहनाते हुए देखने को बेताब हैं, लेकिन शादी को लेकर सुरक्षा इंतज़ाम इतने मजबूत किए गए हैं कि परिंदा भी पैर नहीं मार सकता है.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding
Source: siasat

Mid Day के मुताबिक़, Amazon Prime Video ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ़ की शादी के टेलीकास्ट राइट्स 80 करोड़ रुपये में ख़रीदे हैं. कैट और विक्की ने पहले ही अमेज़न प्राइम को अपनी शादी से पहले ही टेलीकास्ट राइट्स बेच दिये थे. शादी को सीक्रेट रखने के पीछे भी यही कारण बताया है. इस दौरान कपल ने अपने सभी मेहमानों से Non Disclosure Agreement (NDA) पर भी हस्ताक्षर करवाये हैं.

Source: tripadvisor

बता दें कि नॉन डिस्क्लोज़र एग्रीमेंट (NDA) में सभी मेहमानों से शादी की गोपनीयता बनाए रखने और कार्यक्रम स्थल से किसी भी तस्वीर को लीक करने से बचने का अनुरोध किया गया है.इस एग्रीमेंट में लिखा है, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फ़ोन और कैमरे अपने कमरों में ही छोड़ दें. इस दौरान किसी भी समारोह और कार्यक्रम से सम्बंधित तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से भी बचें. इस दौरान सभी 120 मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड भी बनाये गये हैं.  

Source: booking

फ़ैंस 2022 में देख पाएंगे ये 'वेडिंग सीरीज़'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की इस 'वेडिंग सीरीज़' में फ़ैंस को उनकी 'शादी' के साथ ही 'रोका सेरेमनी' से लेकर 'प्री वेडिंग शूट' सब कुछ देखने को मिलेगा. इस 'वेडिंग सीरीज़' में फ़ैंस को राजस्थान में 6 से 11 दिसंबर तक के सभी प्रोग्राम भी देखने को मिलेंगे. विक्की और कैटरीना की इस 'वेडिंग सीरीज़' को फ़ैंस फ़रवरी 2022 'अमेज़न प्राइम वीडियोज़' पर देख पाएंगे.

बता दें की साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी अपनी वेडिंग सीरीज़ एक बड़े OTT प्लेटफ़ॉर्म के साथ डील की थी.

ये भी पढ़ें- वरुण धवन से लेकर आलिया भट्ट तक, जानें विक्की-कैट की शादी की VIP गेस्ट लिस्ट