Gadar 2: ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ के 22 साल बाद तारा-सकीना अपनी लव स्टोरी को दोबारा बयां करने 11 अगस्त को आ रहे हैं. फ़िल्म का गाना उड़ जा काले कांवा कल 30 जून को रिलीज़ हुआ है. गाने को अब तक 24 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. गाने के एक सीन को देखकर फ़ैंस बहुत बेचैन हो उठे हैं जिसमें तारा सिंह एक कब्र के पास बैठकर रो रहे हैं. इससे कई लोगों को ये विश्वास हो गया कि वो सकीना की मृत्यु का शोक मना रहे हैं. मगर अटकलों पर अमीषा पटेल के एक Tweet ने विराम लगा दिया है और फ़ैंस को राहत भी दे दी है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2: रोमांटिक गाना ‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्ज़न रिलीज़, देखिए ट्विटर पर क्या लिख रहे हैं लोग

देख लीजिए आख़िर अमीषा पटेल ने क्या Tweet किया है?

अमीषा पटेल ने अपने Instagram और Twitter से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,

मेरे सभी फ़ैंस! आप में से बहुत से लोग गदर 2 के इस शॉट को लेकर ये सोचकर चिंतित हो गए हैं कि सकीना मर गई है! ख़ैर, ऐसा नहीं है! ये कौन है मैं नहीं कह सकती लेकिन ये सकीना नहीं है! तो कृपया चिंता न करें! आप सबको प्यार.”

हालांकि, अमीषा के ख़ुलासे पर फ़ैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कुछ उन्हें प्यार दे रहे हैं तो एक ने लिखा है कि ‘आप रिलीज़ से पहले फ़िल्म क्यों ख़राब कर रही हैं, लोग सकीना के साथ कुछ ग़लत होने की आशंका में गए होंगे, अब आपने स्पॉइलर देकर दर्शकों की संख्या कम कर दी.’ एक अन्य ने टिप्पणी की, “हां, हम नहीं चाहते कि सकीना मरे”

ये भी पढ़ें: ‘गदर 2’: सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 8 स्टार्स ने ली तगड़ी फ़ीस, जानिए किसने मारी बाज़ी

आपको बता दें, फ़िल्म का मोशन पोस्टर (Motion Poster) और टीज़र (Teaser) रिलीज़ हो चुका है और लोगों में बेसब्री देखी जा सकती है. सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और लव सिन्हा भी हैं. गदर 2, रणबीर कपूर की एनिमल और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 के साथ रिलीज़ हो रही है.