अमेरिकन टीवी शो 'America's Got Talent' में मुंबई के लड़कों ने तहलका मचा रखा है. 'वी.अनबीटेबल' नामक ये ग्रुप एक के बाद एक जैसी ताबड़तोड़ डांस परफ़ॉर्मेंस दे रहा है, उसे देख कर विदेशी जज हैरान हैं.

Source: Newsx

इस ग्रुप में कुल 29 लोग हैं, जिनका एक ही सपना है अपने दोस्त विकास गुप्ता का सपना साकार करना. 6 साल पहले विकास एक स्टंट करते समय घायल हो गया था, जिसके कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई. ग्रुप का कहना है कि विकास हमेशा इस तरह के बड़े मंच पर डांस करने का सपना देखता था. आज भले ही विकास ज़िंदा नहीं है, लेकिन इन जिगरी और टैलेंटेड दोस्तों ने उसके सपनों को मरने नहीं दिया.

शो में 'वी अनबीटेबल' ग्रुप अपनी बेहतरीन डांस परफ़ॉर्मेंस से लगातार Judges का दिल जीत रहा है. हाल ही में इस ग्रुप ने अपने फ़ेसबुक पेज पर शो की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वो Judges को अपने दोस्त विकास की कहानी बता रहे हैं. विकास के बारे में जानने के बाद शो देख रहे सभी लोग भावुक हो गये. इसके बाद ग्रुप ने अपनी डांस परफ़ॉर्मेंस दी और Judges की ख़ूब वाहवाही लूटी.

ग्रुप का डांस देख कर Judges अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि इतनी कम उम्र में ये बच्चे इतना शानदार डांस कर सकते हैं. उनके लिये ये सब किसी जादू से कम नहीं था. यही नहीं, Dwyane Wade ने मुंबई के इन लड़कों के लिये गोल्डन बज़र भी दबाया.

Source: Inkhabr

मुंबई के स्लम से निकले ये लड़के आज विदेशी मंच पर देसी टैलेंट दिखा कर देश का नाम रौशन कर रहे हैं, इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात क्या होगा. All The Best Guys!