बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉज़िटव पाए गए हैं. शनिवार देर रात उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. अमिताभ को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

नानावती अस्पताल ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए बताया है कि अमिताभ की हालत स्थिर है. उनकी बॉडी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. उनके साथ अभिषेक बच्चन का भी इलाज चल रहा. वहीं आज सुबह ख़बर आई है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अमिताभ बच्चन ने ख़ुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी लोगों से शेयर की. उन्होंने लिखा- 'मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉज़िटिव आया है. फ़िलहाल मैं अस्पताल में भर्ती हूं. परिवार और घर के स्टॉफ़ का भी टेस्ट कराया जा रहा है, जिनका रिज़ल्ट आना बाकी है. वो सभी लोग जो पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में थे उनसे मैं अपील करता हूं कि वो भी अपना कोरोना का टेस्ट करवा लें.'

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर ख़ुद के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही KBC की शूटिंग कर रहे थे. हो सकता है कि शूटिंग के क्रू मेंबर के संपर्क में आए हों जो पहले से ही कोरोना पॉज़िटिव हो.

Source: indiatoday

वहीं दूसरी तरफ ख़बर आई है कि अभिनेत्री रेखा के घर में काम कर रहा एक शख़्स भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर दिया है. रेखा ने कहा है कि वो ख़ुद ही अपना कोविड-19 का टेस्ट करवा कर बीएमसी के अधिकारियों को बताएंगी. उनका टेस्ट हुआ कि नहीं अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.