बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और फ़राह ख़ान(Farah Khan)बहुत जल्द कौन बनेगा करोड़पति(KBC) के सीज़न 13 के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगी. इस एपिसोड के 2 टीज़र रिलीज़ किए गए हैं. जिनमें से एक में अमिताभ बच्चन ने दीपिका की खाने की आदत से पर्दा उठाया और दीपिका ने अपने ऑनस्क्रीन पिता अमिताभ से पति रणवीर सिंह की शिकायत कर दी.

दीपिका पादुकोण और फ़राह ख़ान केबीसी के शानदार शुक्रवार में शिरकत करती दिखाई देंगी. इसके टीज़र में पहले अमिताभ ने दीपिका की एक आदत का ख़ुलासा किया.उन्होंने बताया कि एक आम आदमी दिन में 3 बार खाना खाता है मगर दीपिका हर 3 मिनट में कुछ न कुछ खाती हैं.  

Yahoo

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म पीकू की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए बताया कि दीपिका के लिए सेट पर उनका असिस्टेंट हर 3 मिनट में कुछ न कुछ खाने के लिए लेकर आता था. वहीं उन्होंने शिकायत कि वो उनको खाने के लिए नहीं पूछती थीं. इस पर दीपिका ने जवाब दिया-ये बिलकुल सच नहीं है. मैं जब भी अपने खाने का डब्बा खोलती थी तो अमिताभ जी आकर पूछते थे क्या खा रही हो और मेरा सारा खाना खा जाते थे.’ 

वहीं दूसरे टीज़र में दिखाया गया है कि दीपिका ने रणवीर से शिकायत है कि उन्होंने अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाने का वादा अभी तक पूरा नहीं किया है. इस पर अमिताभ ने रणवीर को डांटने के लिए फ़ोन करते हैं और कहते हैं-‘आपकी पत्नी शिकायत कर रही हैं’. इसपर रणवीर कहते हैं-‘बेबी वॉर्म रिगार्ड्स देने की जगह तुम मेरी शिकायत कर रही हो कमाल है यार’.

indiatvnews

फिर अमिताभ कहते हैं कि ‘आप खाना नहीं बनाते हैं वो इतने सालों से कह रही हैं.’ इसके बाद रणवीर कहते हैं- ‘अब बच्चन साहब ने बोल दिया है अब तुम्हें गोद में बैठा कर ऑमलेट खिलाऊंगा.’ आप भी देखिए:  

वर्क फ़्रंट की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द हॉलीवुड फ़िल्म ‘The Intern’ के हिंदी रीमेक में अमिताभ के साथ फिर से काम करती नज़र आएंगी.