एक सेलेब्रिटी में लोगों को प्रभावित करने की ताक़त होती है. इसलिए वो जो भी कहते हैं उसका गहरा असर जनता पर होता है. अपने शब्दों की वजह से ही वो हीरो तो कभी जीरो बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ. उनके द्वारा किसान आंदोलन को लेकर जो ट्वीट किए गए हैं, उसकी वजह से कंगना किसानों की दुश्मन बन गई हैं.  

farmers protest
Source: business

ग़ुस्साए किसानों ने उनकी फ़िल्मों को बॉयकॉट करने की बात कही है. साथ ही ये भी कहा है कि वो पंजाब में कंगना रनौत की फ़िल्में रिलीज़ नहीं होने देंगे. 

 Kangana Ranaut
Source: flipboard

दरअसल, दिल्ली और देश के दूसरे राज्यों में कृषि बिल के ख़िलाफ़ किसान धरने पर बैठे हैं. उन्हें लेकर कंगना ने कहा था कि धरने में बैठने वालों को 100 रुपये रोज़ के दिए जाते हैं. कंगना ने एक ट्वीट में पंजाब कि एक बुज़ुर्ग महिला को शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट में पैसे लेकर हिस्सा लेने वाली एक महिला तक बता दिया था. 

farmers protest
Source: dnaindia

उनके इस बयान के बाद से ही किसान कंगना से खफ़ा थे. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. कई एक्टर्स ने भी कंगना के खिलाफ़ जमकर आवाज़ उठाई थी. अब कंगना से नाराज़ किसानों ने पंजाब में उनकी फ़िल्मों को न रिलीज़ होने देने की बात कही है.

 Kangana Ranaut
Source: pinkvilla
किसान कहते हैं- 'वो राजनीति कर रही है, वो पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही है. कंगना का कोई क़ुसूर नहीं है, जिसमें जितनी अक़ल होती है वो उतना ही बोलता है. ख़ुद को प्रमोट करने के लिए आदमी ऐसा कर देता है, जैसा कंगना ने किया है. उसने लोगों में बदनामी कराई है. इससे तो अच्छा है कि आदमी चुप रहे.' 

                    - किसान

आप भी देखिए कंगना रनौत से किसान कितने ख़फ़ा हैं:

वहीं कंगना रनौत ने अभी तक अपने बयान पर अड़ी हुई हैं. लेकिन अगर ऐसा ही रहा तो हो सकता है भविष्य में किसानों की नाराज़गी का असर उनकी फ़िल्मों के बिज़नेस पर पड़े.