कल 67th National Film Awards की घोषणा की गई जिसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर से चर्चा में आ गए. सुशांत अपनी फ़िल्म 'छिछोरे' की वजह से जिसे बेस्ट हिंदी फ़िल्म चुना गया और अंकिता लोखंडे अपने एक इंटरव्यू के कारण जिसमें उन्होंने सुशांत और अपने रिलेशनशिप पर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए.

अंकिता लोखंडे ने अपने इस इंटरव्यू में खुलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने 6 साल के रिलेशनशिप पर बात की. अंकिता ने बताया कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए उन्होंने एक नहीं 3-3 बड़ी फ़िल्में छोड़ दीं. यही नहीं, अंकिता ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने ब्रेकअप के बाद भी अपने घर से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें नहीं हटाई थीं.

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
Source: jagran
मैंने सुशांत से शादी करने के लिए कई बड़ी फिल्मों को करने से इंकार कर दिया. मैं सुशांत से शादी कर सेटल होना चाहती थी इसलिए मैंने ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘गोलियों रासलीला राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्में छोड़ दीं. लेकिन मेरे दिमाग़ में काम करने का ख़्याल नहीं आया. मैं बस चाहती थी कि सुशांत को अच्छा काम मिले और मैं बस उसके साथ खड़ी रहूं. मुझे इसका कोई पछतावा भी नहीं है. सच कहूं तो उस वक़्त मेरी प्राथमिकता कुछ और थी. अब मैं लोगों से कहती हूं कि उन्हें पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ दोनों में बैलेंस होना बहुत ज़रूरी है.

                    - अंकिता लोखंडे

ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल के बेवकूफ़ी भरे ये 8 सीन देख कर क़सम से आंख से ख़ून और कान से धुंआ निकल आएगा

संजय लीला भंसाली ने कही थी पछताने की बात

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
Source: tribuneindia

अंकिता ने ये भी बताया कि फ़राह ख़ान ख़ुद उनके पास ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से डेब्यू करने का ऑफ़र लेकर आई थीं. यही नहीं, किंग ख़ान शाहरुख़ ख़ुद उनसे मकाऊ में मिले थे इस सिलसिले में. तब अंकिता और सुशांत सिंह वहां हॉलीडे मनाने गए थे. संजय लीला भंसाली जी ने भी उनको 'बाजीराव मस्तानी' करने को कहा था और ये भी बात कही थी कि ‘कर ले पगली नहीं तो बाद में पछताएगी’. 

सुशांत की तस्वीरों को लेकर क्या बोलीं अंकिता

Ankita Lokhande
Source: indianexpress

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आयेंगे, उनके हमशक़्ल सचिन तिवारी

अंकिता ने आगे ये बताया कि क्यों लोगों के एतराज़ करने के बावजूद उन्होंने सुशांत सिंह की फ़ोटोज़ अपने घर से नहीं हटाई थीं. अंकिता ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

मैं अपने दोस्तों से कहती थी कि मुझे समय दो. मुझे थोड़ा टाइम चाहिए. ऐसे नहीं होता, मैं ढाई साल तक उनके साथ रही हूं. मैंने उन तस्वीरों के साथ अपनी ज़िंदगी को बिताया है.'

                    - अंकिता लोखंडे

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
Source: tribuneindia

अंकिता ने सुशांत की तस्वीरों को अपने घर की दीवार पर लगाने की वजह को बताते हुए कहा है कि उनकी तस्वीरें उन्हें मजबूती देती थीं. उन्होंने कहा कि जब भी वो ग़लत रास्ते पर जाती थीं तो सुशांत की तस्वीरों को देखती थीं. उन्होंने कहा- 'मैं उनमें से नहीं हूं जो परिस्थितियों से दूर भागती हो. मैं रोज़ उठती थी और उसका सामना करने के लिए खु़द को तैयार करती थी कि अगर सुशांत सिंह राजपूत कभी मेरे सामने आए तो मैं उनका मजबूती से सामना कर सकूं. मैं तब ऐसा सोचती थी.’

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
Source: tellychakkar

लेकिन एक दिन आया जब उन्होंने ख़ुद सुशांत की तस्वीरें हटा दीं. उन्होंने सोचा कि बहुत हुआ जब जगह खाली होगी तभी नई तस्वीरें लगाने का मौक़ा मिलेगा. अंकिता लोखंडे को फ़ेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फ़ेम मिली थी. उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप के बाद 2018 में कंगना रनौत स्टारर फ़िल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.