भजन सम्राट अनूप जलोटा 67 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनका स्वैग आज भी 25 वाला ही है. जलोटा साहब इन दिनों स्वैग के मामले में संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ का भी रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं.

Source: indiatoday

अनूप जलोटा ने साल 2018 में अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ 'बिग बॉस' में कपल एंट्री करके हर किसी को हैरान कर दिया था. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था.

Source: instagram

पिछले साल 2 साल से संस्कारी जलोटा साहब ने पब्लिसिटी के चक्कर में एक अलग ही रायता फैला रखा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी सो कॉल्ड स्टूडेंट जसलीन मथारू आए दिन सोशल मीडिया पर सिंगल लौंडों को चिढ़ाने के लिए जलोटा साहब के साथ अपनी ढेर सारी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

Source: amarujala

जसलीन मथारू ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में जलोटा और जसलीन शादी के जोड़े में दिखे थे. कसम से उस दिन से सारे सिंगल लौंडों का प्यार से विश्वास सा उठ गया है. चलिए सिंगल लौंडों की इस परेशानी को भी हल किए देते हैं.

Source: instagram

दरअसल, भजन सम्राट अनूप जलोटा जल्द ही बॉलीवुड में बतौर हीरो डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फ़िल्म का टाइटल है 'वो मेरी स्टूडेंट है'. जाहिर सी बात है हीरोइन तो जसलीन ही होंगी. हाल ही में जलोटा साहब ने अपने इंस्टाग्राम पर रैपर वाले अवतार में जसलीन और अपनी तस्वीर शेयर की है. फ़िल्म में जलोटा साहब भजन नहीं, बल्कि यो यो वाले अंदाज़ में रैप गाने जा रहे हैं.

Source: instagram

बता दें कि हाल ही में जसलीन मथारू ने सोशल मीडिया पर शादी के जोड़े वाली जो तस्वीरें शेयर की थी वो इसी फ़िल्म की हैं.