भारत में इन दिनों बस दो ही चीज़ चल रही हैं. एक है कोरोना वायरस, तो दूसरे हैं कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ने वाले सोनू सूद. लॉकडाउन से लेकर अब तक सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों के लिए जो नेक काम किए हैं उसने परदे पर उनकी विलेन की छवि को असल ज़िंदगी के हीरो में बदल दी है.

Source: hindustantimes

सोनू सूद की दरियादिली की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है. वो अब तक हज़ारों ज़रूरतमंदों की मदद कर चुके हैं. सोनू अब जल्द ही फ़िलीपींस में फंसे सैकड़ों भारतीयों को भी वापस लेकर आने वाले हैं. सोनू ने इसके लिए 'स्पाइसजेट एयरलाइंस' के साथ हाथ मिलाया है. इस मिशन के तहत वो विदेश में फंसे भारतीयों को वापस ला रहे हैं.

Source: newindianexpress

सोनू सूद ने ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 2 चरण इंडिया ➡️ फ़िलिपींस. मुझे आशा है कि आप जल्द ही अपने परिवारों के साथ होंगे. मैंने मनीला से दिल्ली के लिए 14 अगस्त की शाम 7:10 बजे SG9286 फ़्लाइट लाइन-अप कर दी है. अब आपको वतन वापसी के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. आपको लिंक भेज दिया है.

बता दें कि पिछले 4 महीनों से सोनू सूद विदेशों में फंसे भारतीय नागर‍िकों को वापस लाने में भी लगे हुए हैं. 4 दिन पहले ही सोनू फ़िलिपींस में फ़ंसे भारतीयों को वापस ला चुके हैं. इसके आलावा वो मॉस्को, किर्गिस्तान और उज्बेकिस्तान से भी भारतीय नागरिकों को वापस ला चुके हैं.

Source: amarujala

सोनू सूद ने 9 अगस्त को फ़िलिपींस से भारत वापस लौटे लोगों की तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, मैं आप सभी को भारत वापस लाकर बेहद ख़ुश हूं. फ़िलिपींस मिशन का पहला हिस्सा पूरा हुआ. अब दूसरे की बारी. जय हिन्द'.

विदेश में फंसे भारतीय नागरिकों की वतन वापसी के लिए सोनू सूद के इस मिशन में 'स्पाइसजेट एयरलाइंस' भी पूरी मदद से कर रहा है. सोनू दिन-रात एक करके लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं.