वेटरन फ़िल्म और टीवी स्टार अनुपम श्याम को मुंबई के लाइफ़ लाइन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वो किडनी से जुड़ी बीमारी से परेशान थे,जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन सोमवार रात को तबियत ज़्यादा बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

अस्पताल के डॉक्टर्स के अनुसार अनुपम श्याम की हालत नाज़ुक है. फ़िलहाल उन्हें एक्सपर्ट्स की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है. उनके भाई अनुराग श्याम ने बताया कि Apex Kidney Care में उनका डायलिसिस रेगुलर होता था.

Actor Anupam Shyam
Source: mumbaimirror

लेकिन सोमवार रात को वो बाथरूम के बाहर बेहोश हो गए. इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में एडिमिट करवाना पड़ा. अनुराग ने साथ में ये भी बताया कि वो फ़िलहाल पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं. उनके पास भाई के इलाज के लिए पैसे नहीं है. 

इसलिए उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में मौजूद अनुपम के दोस्तों से संपर्क कर मदद की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि एक्टर मनोज बाजपेयी ने उनकी आर्थिक सहायता के संदर्भ में मदद करने की बात कही है. अनुराग ने सलमान ख़ान की संस्था बीइंग ह्यूमन को भी इस ईमेल कर मदद मांगी है. 

Actor Anupam Shyam
Source: imdb

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम श्याम फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई दशकों से सक्रीय हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत श्याम बेनेगल की फ़िल्म 'सरदारी बेग़म' से की थी. वो अधिकतर फ़िल्मों में नेगेटिव रोल में नज़र आते थे. 

साल 2009 में आए सीरियल 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' में उन्होंने सज्जन सिंह का किरदार निभाया था. इस रोल को निभा कर वो हिंदुस्तान के घर-घर में प्रसिद्ध हो गए थे. उन्हें आख़िरी बार टीवी सीरियल 'कृष्णा चली लंदन' में देखा गया था.  

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.