स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों के बीच सफ़लतापूर्वक अपनी जगह बना ली है. नई स्टोरीलाइन (Storyline) की वजह से दर्शक इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं. सीरियल में अनुपमा वनराज शाह का किरदार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं और वनराज शाह का किरदार, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey). 

Anupamaa Serial
Source: News18

रूपाली गांगली और सुधांशु पांडे दोनों ही भारतीय सीरियल्स का जाना-माना चेहरा हैं. क्या आप जानते हैं कि सुधांशु पांडे मॉडलिंग (Modelling) और एक्टिंग (Acting) की दुनिया में आने से पहले म्युज़िक की दुनिया से जुड़े थे? 

भारत के पहले बॉय बैंड (Boy Band), A Band of Boys के सदस्य रह चुके हैं सुधांशु. 2001 में बने बैंड, Band of Boys ने 2002 में इसी नाम से एक एल्बम निकाला था. इस बैंड के गाने आज भी ज़बान पर हैं. 90s के बच्चों को तो A Band of Boys अच्छे से याद होगा, हैंडसम हल्क (Handsome Hulk) टाइप लड़के और आवाज़ ऐसी की दिन बन जाये. 

Gori 

Meri Neend 

Band के टूटने के बाद सुधांशु ने मॉडलिंग (Modelling) और एक्टिंग (Acting) की दुनिया से जुड़ गये और म्यूज़िक (Music), गाने गाना कहीं पीछे छूट गया.

कुछ दिनों पहले सुधांशु का एक वीडियो भी आये थे जिसमें वो 'इशारों इशारों में दिल लेने वाले' गाते दिखे. इस वीडियो को देखने के बाद उनकी एक्टिंग के फ़ैन (Fan) उनकी आवाज़ के भी फ़ैन हो गये.   

सुधांशु ने  nstagram पर भी गाने के वीडियोज़ शेयर करते हैं-

सुधांशु के अलावा इस Band में करन ओबरॉय (Karan Oberoi), सिद्धार्थ हल्दीपुर (Siddharth Haldipur), शेर्रीन वर्घीश (Sherrin Varghese), चिंटू भोंसले (Chintoo Bhonsle) थे. इस Band को Backstreet Boys का इंडियन वर्ज़न भी कहा जाता था.

सुधांशु पांडे ने सिंघम, सिंह इज़ किंग जैसी फ़िल्मों, ये मेरी लाइफ़ है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, तमन्ना जैसे सीरियल्स में काम किया है.  

Source: Just Showbiz

अनुपमा पिछले साल कोविड19 पैंडमिक (Covid-19 Pandemic) के बीच 13 जुलाई 2020 को शुरू हुआ. स्टार जलसा के बांग्ला सीरिज़, श्रीमोई (Shreemoyee) पर आधारित है ये सीरियल.

पेशकश कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में बताइए.