कंगना रनौत बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं, जो हमेशा ही किसी कारणवश सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर से कंगना का नाम न्यूज़ हेडलाइन बना हुआ है. हांलाकि, इस बार पहल कंगना की तरफ़ से नहीं हुई है. दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु ने अभिनेत्री के व्यक्तित्व को लेकर अपनी राय प्रकट की है.

Anurag Basu
Source: gulfnews

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग बसु ने कंगना को डबल पर्सनालिटी वाला बताया है. वो कहते हैं कंगना और उनकी मुलाक़ात कम होती है. पर जब भी होती है, उनके सामने एक अलग कंगना होती हैं. वो जिस कंगना को जानते हैं, वो ये कंगना नहीं है. इसलिये ज़ाहिर तौर उन्हें लगता है कि दो कंगना है, दूसरी वाली कंगना को वो नहीं जानते हैं.

kangana
Source: deccanchronicle

2006 में कंगना रनौत ने अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी फ़िल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन दिनों को याद करते हुए अनुराग बसु बताते हैं कि फ़िल्म के लिये लगभग 20-25 लड़कियों का ऑडिशन लिया गया था. जिसमें से उन्हें सिर्फ़ कंगना का चेहरा याद रहा. क्योंकि कंगना में कुछ अलग, कुछ ख़ास और कुछ नया था. वो कहते हैं कि कंगना को हर चीज़ के मार्गदर्शन की ज़रूरत थी. पर उन्होंने बेहद कम समय में बहुत कुछ सीख लिया. इस दौरान अभिनेत्री की ग्रोथ भी देखी गई.

आगे वो कहते हैं कि उस समय कंगना में बहुत कुछ कच्चा और जैविक था. इसके अलावा बहुत कुछ ताज़ा और नया भी था. डायरेक्टर का मानना है कि वो आज की कंगना से बिल्कुल परिचत नहीं हैं. निश्चित तौर पर कंगना दो पर्सनालिटी वाला जीवन जी रही हैं. अनुराग बसु को तो जो कहना था उन्होंने कह दिया. अब इंतज़ार कंगना के जवाब का है.