विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में छुट्टियां बिता रहे हैं. विराट ने इस बार अपना जन्मदिन भी भूटान की ख़ूबसूरत वादियों में ही सेलिब्रेट किया.

Source: indianexpress

विराट-अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. विराट ने 5 नवंबर को अनुष्का के साथ भूटान में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

हाल ही में Vogue पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने कहा कि, 'वो कई बार अपने पति की चीज़ें इस्तेमाल करती हैं. वो अक्सर विराट के वार्डरोब से टी-शर्ट, जैकेट्स और हूडीज़ जैसी चीज़ें निकाल कर पहन लेती हैं.

Source: indianexpress

अनुष्का ने बताया कि वो ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि विराट को इससे काफ़ी ख़ुशी मिलती है. इतना ही नहीं वो अगर कैप्टन कोहली के कपड़े पहन भी लें, तो भी उन्हें बुरा नहीं लगता. वैसे भी अनुष्का को स्पोर्ट्स वेयर पहनने का बेहद शौक है. वो सूट, साड़ी, और शॉर्ट ड्रेसेज़ में कम ही नज़र आती हैं.

Source: indianexpress

विराट ने भूटान ट्रिप की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का एक-दूसरे का हाथ थामे प्रकृति के सुन्दर नज़ारों का लुत्फ़ उठाते नज़र आ रहे हैं.

Source: indianexpress

एक तस्वीर में विराट-अनुष्का एक झील के किनारे बैठ कर बर्फ़ीले पहाड़ को निहार रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में लिखा-

'जब आपको प्रकृति की सुंदरता के करीब आने का मौका मिलता है, तो विचार समाप्त हो जाते हैं. इस दौरान आप नेचर के करीब हो जाते हैं और ईश्वरीय ऊर्जा के साथ विलीन हो जाते हैं'.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी.