विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुए 1 साल से ऊपर हो चुका है लेकिन आज भी लोग इनकी शादी से जुड़ी बातों के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसा हो भी क्यों न इन्होंने एक सीक्रेट सेरेमनी में इटली में शादी जो की थी. अब उनकी शादी से जुड़ी एक और बात सामने आई है, वो ये कि विराट ने अपने Caterers को अपना असली नाम ही नहीं बताया था.

Source: Storypick

ऐसा इसलिए ताकी अनुष्का और विराट अपनी शादी को शांति से इंजॉय कर सकें. दरअसल, ये दोनों साधारण तरीके से शादी करना चाहते थे. विरुष्का नहीं चाहते थे कि उनकी शादी कोई सेलेब्रेटी वेडिंग की तरह हो.

इसलिए उन्होंने अपनी शादी के सारे इंतज़ाम चुपके से किए और वो किसी दूसरे के नाम पर. इस बारे में अनुष्का शर्मा ने Vogue मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में खुल कर बात की है.

अनुष्का ने कहा, हमने पहले ही सोच लिया था कि शादी को निजी रखना है. इसलिए शादी में सिर्फ़ 42 लोग ही शामिल हुए थे. अपनी वेडिंग को सीक्रेट रखने के लिए हमने कैटर्र्स की बुकिंग नकली नाम से की थी. शायद हमने विराट की जगह उन्हें राहुल नाम बताया था.
View this post on Instagram

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का और विराट की शादी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते थे. इस शादी के बारे में सिर्फ़ उनके परिवार, वेडिंग प्लानर, मैनेजर और स्टाइलिस्ट को ही पता था. 11 दिसंबर 2017 को विरुष्का ने अपनी शादी फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको सरप्राइज़ कर दिया था.