Khatron Ke Khiladi 11 Winner Arjun Bijlani: टीवी के पॉपुलर स्टार अर्जुन बिजलानी 'ख़तरों के खिलाड़ी 11' के विजेता बन गये हैं. फ़िनाले में उन्होंने टीवी की चहेती बहु दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को हरा कर ट्रॉफ़ी अपने नाम कर ली. ट्रॉफ़ी के साथ-साथ अर्जुन बिजलानी ने 20 लाख की नकद राशि और एक कार भी जीती है.

Khatron Ke Khiladi 11 Winner
Source: zeenews

ये भी पढ़ें: ख़तरों के खिलाड़ी के ये 6 विजेता बियर ग्रिल्स के ‘Into The Wild’ का हिस्सा बने तो डबल धमाल होगा 

'ख़तरों के खिलाड़ी' विजेता बनने के बाद अर्जुन बिजलानी बेहद ख़ुश हैं, क्योंकि उनके लिये ये शो जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं था. जीत पर अर्जुन ने कहा कि 'शो जीतकर अच्छा लग रहा है. केपटाउन में ये एक लंबी यात्रा थी. जब रोहित सर ने मेरे नाम की घोषणा की, तो मैं बेहद ख़ुशा था.' अर्जुन आगे कहते हैं कि 'वो ये शो अपने बेटे अयान के लिये जीतना चाहते थे, क्योंकि वो चाहता था कि मैं ये शो जीत जाउं. एक बच्चे के लिये बहुत बड़ी बात है.'  

आपको बात दें कि अर्जुन के साथ दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, और वरूण सूद टॉप 6 की रेस में शामिल थे. पर Top 2 में अर्जुन और दिव्यांका ही पहुंच पाये, जो कि विजेता के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे. अर्जुन को पहले भी 'रोहित शेट्टी' के शो के लिये अप्रोच किया जाता रहा. पर अर्जुन इसे हमेशा मना करते आये. हांलाकि, इस बार उन्होंने शो के लिये हां कह दी और विजेता भी बन गये.  

KKK11 arjun bijlani winner
Source: indiatvnews

अर्जुन की जीत पर उठे सवाल  

शो के फ़ैंस अर्जुन की जीत से नाराज़ हैं. दर्शकों का मानना है कि दिव्यांका 'Khatron Ke Khiladi 11' की असली विजेता थीं और ट्रॉफ़ी भी उन्हें ही मिलनी चाहिये. दिव्यांका और शो के फ़ैंस ने कलर्स टीवी पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया है.  

दिव्यांका
Source: indiatvnews

वैसे आपको क्या लगता है कि शो का असली विजेता कौन है मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी या अर्जुन बिजलानी?