अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर फ़िल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फ़िल्म के पोस्टर में अर्जुन-परिणीति ज़बरदस्त नज़र आ रहे हैं.

Source: indiatoday

अर्जुन-परिणीति स्टारर इस ब्लैक कॉमेडी फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म हुए क़रीब साल भर होने को है. इस फ़िल्म की शूटिंग 3 साल पहले शुरू हुई थी. ये फ़िल्म पहले साल 2018 में रिलीज़ होने वाली थी. बाद इसके इसकी रिलीज़ डेट बदल कर मार्च 2019 की गई, लेकिन किसी ना किसी कारण के चलते ये फ़िल्म रिलीज़ में देरी होती रही.

Source: mumbailive

'संदीप और पिंकी फरार' फ़िल्म का पोस्टर काफी यूनीक नज़र आ रहा है. सिर्फ़ पोस्टर ही नहीं, बल्कि इस फ़िल्म का टाइटल भी काफी इंटरेस्टिंग है. फ़िल्म में अर्जुन कपूर पिंकी दहिया जबकि परिणीति संदीप कौर के किरदार में नज़र आएंगे.

आख़िरकार यशराज फ़िल्म्स ने मंगलवार को 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज़ डेट का एलान कर ही दिया है. दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म अब 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

'नमस्ते इंग्लैंड' फ़िल्म के बाद अर्जुन व परिणीति एक बार फिर से साथ नज़र आएंगे. अर्जुन कपूर ने साल 2012 में 'इशकज़ादे' के ज़रिए परिणीति के साथ ही बॉलीवुड में कदम रखा था.

Source: amarujala

अर्जुन कपूर की पिछली फ़िल्म 'पानीपत' बड़ी फ़्लॉप रही थी. जबकि परिणीति चोपड़ा की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म 'जबरिया जोड़ी' भी सुपर फ़्लॉप रही थी. इस लिहाज़ से अर्जुन-परिणीति के लिए भी 'संदीप और पिंकी फरार' काफी अहम होने वाली है.