Arun Govil Shared His Cigarette Incident During Shooting: एक्टर अरुण गोविल भारत में किसी भगवान से कम नहीं है. उनकी पूजा फ़ैंस ठीक उसी तरह करते हैं, जैसे भगवान श्रीराम की. 1987 में टेलीकास्ट हुए रामायण में अरुण गोविल (Arun Govil) ने श्री राम और दीपिका चिखलिया ने माता सीता का किरदार निभाया था. लेकिन फ़ैंस भूल जाते हैं कि अंत में ये भी एक्टर्स ही हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी अरुण गोविल ने एक दिलचस्प बात बताई थी. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सिगरेट और अरुण गोविल से जुड़ा एक क़िस्सा बताते हैं.

ये भी पढ़ें: फ़िल्म के लिए 36 साल बाद साथ आई ‘राम-सीता’ अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया की जोड़ी, सामने आया Video

एक्टर अरुण गोविल दूरदर्शन पर प्रसारित शो ‘रामायण’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर थे. जिसके बाद 2020 में एक बार फिर उनका ये शो टीवी पर रि-टेलीकास्ट किया गया. कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया अतिथि बनकर आए थे.

उन्होंने अपने एक्टिंग के दिनों से एक क़िस्सा शेयर किया. एक दिन शूटिंग के दौरान उन्हें सिगरेट पीने की बहुत गंदी तलब लगी. उन्होंने बताया, “मैं सेट पर पर्दे के पीछे छिप गया और तभी एक सज्जन वहां आए और उन्होंने मुझे घूरकर देखा. मुझे नहीं पता कि उसने अपनी भाषा में क्या कहा, लेकिन मैं उसके हाव-भाव से समझ गया कि वो सिर्फ़ मुझे गाली दे रहा था और वो मुझसे बहुत नाराज़ था.”

इसके बाद अरुण गोविल ने किसी को बुलाया जिसे वो भाषा समझ में आती थी. उसने कहा कि “हम आपको भगवान मानते हैं और आप यहां बैठकर सिगरेट पी रहे हैं”, ये बहुत ही शर्म की बात है.” अरुण गोविल ने बताया कि उस दिन के बाद उन्होंने कभी सिगरेट को हाथ नहीं लगाया.

ये भी पढ़ें: जानिए भगवान राम को क्यों कहते है ‘आदिपुरुष’, बेहद दिलचस्प हैं श्रीराम से जुड़े ये 10 फ़ैक्ट्स