Aryan Khan Trolled For Partying in Mumbai Nightclub: बॉलीवुड सुपरस्टार किंग ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान पिछले साल Mumbai Cruise Drugs Case में बुरी तरह फंसे थे. उन्हें इस मामले में गिरफ़्तार कर लिया गया था. वहीं, काफ़ी एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाने के बाद वो सलाखों से बाहर आए थे. वो धीरे-धीरे अपनी ज़िंदगी को नॉर्मल कर ही रहे थे कि वो एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.


दरअसल, उन्हें एक पार्टी में स्पॉट किया गया है, जिसमें वो ड्रिंक करते नज़र आए हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही चुगलख़ोरों को ट्रोल करने का मौक़ा मिल गया है.

आइये, जानते हैं क्या है पूरा मामला और लोग किस तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

आइये लेख में आगे बढ़ते हैं (Aryan Khan Trolled For Partying in Mumbai Nightclub) और जानते हैं पूरा मामला और लोगों की प्रतिक्रियाएं 

aryan khan
Source: news18

वीडियो हो रहा है वायरल   

Aryan Khan Trolled For Partying in Mumbai Nightclub: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किंग ख़ान के बेटे पार्टी करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन ख़ान ने मास्क पहना हुआ है और वो मास्क नीचे करते हैं और ड्रिंक करते हैं और फिर मास्क पहन लेते हैं. 


वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम, फ़ेसबुक पर लोग तरह की अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं. आइये, नीचे देखते हैं.    

एक ट्विटर यूज़र लिखते हैं, "तो आर्यन ख़ान वापस अपनी दिखावटी जीवन शैली में! जब पैसा और पावर कानून और व्यवस्था से आगे निकल जाते हैं, तो आरोपी आगे के अपराधों के लिए प्रमोट हो जाता है."  

वहीं, दूसरे यूज़र लिखते हैं कि, "एक बार नशे की लत लग गई, तो FIR खल्लास. ये नहीं सुधरेंगे."

वहीं, एक यूज़र लिखते हैं कि, "आप तब नहीं देखते जब राजनेता या आम लोग नशे में धुत हो जाते हैं, लेकिन जब शाहरुख ख़ान का बेटा शराब पीता है, तो आपकी आंखें खुल जाती हैं. अगर हम इसी तरह की मानसिकता के साथ जारी रहे, तो भारत की स्थिति यही होगी." 

ये भी पढ़ें: आर्यन ख़ान से लेकर फ़रदीन ख़ान तक, ड्रग्स के चक्कर में बदनाम हो चुके हैं ये 9 बॉलीवुड स्टार किड्स

एक यूज़र लिखते हैं कि, "क्या AryanKhan को अपने जीवन का आनंद लेने की अनुमति नहीं है? भाई पार्टी तो हम सब करते हैं कभी हमको भी कवर किया करो." 

इस मामले पर मीम भी शेयर किए जा रहे हैं 

एक यूज़र लिखते हैं कि, "आर्यन ख़ान आईटी सेल के पिता हैं. वे केवल उसके नाम पर रो सकते हैं."

एक यूज़र लिखते हैं कि, "रिया गैंग को आर्यन ख़ान की तरह ही उसे क्लीन चिट दिलाने की योजना बनानी चाहिए, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह काम नहीं करेगा." 

ट्रोलर अलग-अलग तरह से आर्यन ख़ान को ट्रोल कर रहे हैं. 

अलग-अलग अंदाज में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

aryan khan
Source: instagram

ये यूज़र लिखते हैं कि, "अब हर कोई ऐसा एक्ट करेंगे कि शराब पीना सबसे बड़ा अपराध है जो कोई भी कर सकता है और पूरी दुनिया में आर्यन ख़ान के शराब पीने की कोई उम्मीद नहीं करता है."

aryan khan
Source: instagram

एक यूज़र लिखते हैं कि बच्चे को जीने दो. 

aryan khan
Source: instagram

इस मामले पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट में ज़रूर बताएं.