Shark Tank India: सोनी टीवी पर सफ़लतापूर्वक अपना पहला सीज़न पूरा करने वाला 'शार्क टैंक इंडिया' शो भले ही पूरा हो चुका है, लेकिन इसके शार्क्स को कोई नहीं भूल पाया है. इनके बारे में हर दिन कुछ न कुछ नया जानने को मिल रहा है और इन्हें जानने में लोग भी ख़ूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. ये सभी शार्क्स इस समय यूथ के आइकॉन भी बन गए हैं. आज की जेनेरेशन इनसे प्रभावित भी हो रही है और इन पर मीम भी जमकर बने हैं. इन्हीं में से एक शार्क हैं अशनीर ग्रोवर, जो आइडिया पसंद आने पर ज़िंदगी बना देते हैं. तो चलिए अशनीर ग्रोवर की ही ज़िंदगी के बारे में कुछ और जानते हैं क्योंकि अशनीर घूमने के तो शौक़ीन हैं ही साथ ही महंगी कार और घर के भी मालिक हैं. 

ये भी पढ़ें: Shark Tank India: तब और अब की इन फ़ोटोज़ में देखिये शो के ये 7 जज पहले कैसे दिखते थे

Shark Tank India

अशनीर ग्रोवर, भारतपे (BharatPe) के प्रबंध निदेशक (Managing Director) और सह-संस्थापक (Co-Founder) हैं. अशनीर की प्रतिक्रिया और समझ लोगों नोटिस की और उन्हें ख़ूब सराहा. अशनीर शो के सबसे फ़ेमस और अमीर जज हैं, इनकी नेटवर्थ 700 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा है.

अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) के पास शानदार, महंगी और लक्ज़री का कलेक्शन है, जिनमें Audi A6, Porsche Cayman, Mercedes Maybach S650 और शामिल हैं.

महंगी गाड़ियों के शौक़ीन हैं अशनीर ग्रोवर

गाड़ियां ही गाड़ियां

ये भी पढ़ें: इन 18 फ़ोटोज़ के ज़रिये करिये Shark Tank India के जज अशनीर ग्रोवर के जन्नत जैसे बंगले का टूर

अशनीर ऑफ़िस में टाइम देने के साथ-साथ अपनी फ़ैमिली के टाइम का भी ध्यान देते हैं. वो एक अच्छे बिज़नेसमैन तो हैं ही साथ ही अच्छे पापा और पति भी हैं. वो अक्सर अपनी फ़ैमिली के साथ वेकेशन के लिए जाते हैं, जिनकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते रहते हैं. 

राजस्थान के उदयपुर में अपने फ़ैमिली के साथ टाइम बिताते अशनीर ग्रोवर. अशनीर बच्चों के साथ मस्ती भी ख़ूब करते हैं.

इनके बच्चे और पत्नी

दोस्त की बोट में समंदर की सैर करते अशनीर. समंदर का नज़ारा देखने लायक है

ये भी पढ़ें: शार्क टैंक इंडिया: अशनीर ग्रोवर, शो का वो जज जो आइडिया पसंद आने पर बना देता है लाइफ़

दुबई में फ़ैमिली के साथ टाइम बिताते अशनीर

15th वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने अशनीर वाइफ़ के साथ लंदन गए थे.

आपको बता दें, भारतपे के को-फ़ाउंडर बनने से पहले अशनीर ग्रोवर पीसीजे (PCJ) में न्यू बिज़नेस हेड थे. इसके बाद, अशनीर ने मुख्य वित्तीय अधिकारी की पोस्ट पर Grofers, अमेरिकन एक्सप्रेस में Director-Corporate Development और कोटक इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में उपाध्यक्ष के रूप में काम किया.