बच्चन साहब का शो 'कौन बनेगा करोड़पति-11' लगातार टीआरपी में बना हुआ है. हर दिन शो से जुड़ी कुछ न कुछ रोचक कहानियां सामने आती रहती हैं. इस बार का किस्सा भी बेहद दिलचस्प है. दरअसल, बीते बुधवार महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर पंडित हरिओम शर्मा पहुंचे, जो गुरुवार को पहले ही सवाल पर शो से बाहर भी हो गये.

Source: News18

अजीब बात ये है कि इस दौरान पंडतिजी के पास पूरी तीन लाइफ़लाइन पड़ी हुई थीं, लेकिन उन्होंने उसका इस्तेमाल नहीं किया और ग़लत जवाब दे दिया. बदकिस्मती से वो 10 हज़ार रुपये भी जीत कर न जा सके.

पंडितजी जिस सवाल पर हो गये आउट:

20 जुलाई को मानव इतिहास की किस घटना की 50वीं वर्षगांठ मनाई गई?

Big B
Source: financialexpress

ये सवाल सुनने के बाद पंडित हरिओम शर्मा ने थोड़ी देर तक कुछ सोच-विचार किया, उन्हें लगा होगा कि उनका तुक्का फ़िट बैठ जायेगा पर ऐसा नहीं हुआ और अंत में उनका जवाब ग़लत निकला.

क्योंकि हॉट सीट पर पंडतिजी थे. इसलिये लोगों के मन में उन्हें लेकर जिज्ञासा थी. ऐसा सिर्फ़ आम जनता के साथ ही नहीं, बल्कि बच्चन साहब के साथ भी था. बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन पंडितजी से पूछते हैं कि 'हमने सुना है कि धर्म और वेद शिक्षा प्राप्त करने के बावजूद भी आप ज्योतिष विद्या भी करते हैं'. बिग बी के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया, 'भागवत, रामकथा, अनुष्ठान, यज्ञ और ज्योतिष ये काम हैं.' पंडितजी का जवाब जनाने के बाद बच्चन साहब उनसे पूछते हैं कि अच्छा आप ये जानते हैं कि आपके भविष्य में आज के बारे में क्या लिखा हुआ है?

KBC
Source: Jagran

इसके जवाब में पंडित हरिओम शर्मा कहते हैं कि उन्हें ये पता था कि वो आज हॉट सीट तक पहुंचेंगे. इतना ही नहीं, इस बारे में उन्होंने सुबह लोगों को बताया भी था. उन्होंने कहा और उनकी ये भविष्यवाणी बिलकुल सही साबित हुई. इसके बाद बच्चन साहब ने एक श्लोक भी कहा.

ये क्लिप देखिये:

पंडितजी तो शो से हार कर चले गये, लेकिन आप भी याद रखना कि अगर ज्योतिष अपना भविष्य नहीं बता सकते, तो आपके बारे में क्या ही बोलेंगे?

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.