2018 में र‍िलीज हुई फ़िल्म बधाई हो का सीक्‍वल बनने जा रहा है. बधाई हो में लीड रोल आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा ने निभाया था. जबकि नीना गुप्‍ता और गजराज राव का भी अहम किरदार था.

अब इस फ़िल्म का सीक्‍वल बनने जा रहा है. नई फ़िल्म का टाइटल होगा 'बधाई दो'.

मगर इस सीक्‍वल के लीड रोल आयुष्मान और सान्या नहीं होंगे. फ़िल्म के लीड रोल के लिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को चुना गया है.

नई फिल्म में, राजकुमार राव एक दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिस अधिकारी है. दूसरी तरफ़, भूमि पेडनेकर एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. फ़िल्म में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.

badhai ho
Source: santabanta

Mumbai Mirror से फ़िल्म के बारे में बात करते वक़्त भूमि कहती हैं, 'मेरे लिए ये अब तक की सबसे बेस्ट स्क्रिप्ट में से एक थी और मैं तुरंत इस फ़िल्म को करना चाहती थी. मेरा क़िरदार एक बार फिर से ताक़तवर और स्वतंत्र है. ये मुझे एकदम नए क़िरदार को जीने का मौका दे रहा है. इस बार भी फ़िल्म लोगों से जुड़े मुद्दे पर बात करेगी लेकिन बेहद ही मज़ाकिया अंदाज़ में. ये फ़िल्म पारिवारिक मूल्यों पर बात करेगी.'

राजकुमार राव भी फ़िल्म को लेकर ख़ासा उत्साहित हैं. वो बताते हैं कि उनका किरदार मज़बूत महिलाओं से घिरा होने के कारण और दिलचस्प है.

फ़िल्म की शूटिंग की शुरुआत जून से होगी.