राइटर, फ़िल्ममेकर और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं साथ ही पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर फ़ैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कॉलेज के दिनों की थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो और आयुष्मान खुराना अपनी एक दोस्त के साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'द डेज़ ऑफ़ रेड आइज़, सीडी, कॉलरबोन, Self Stylised, फ़्रिंज (जिसे फ़्लिक कहा जाता था), कभी न ख़त्म होने वाली पागलपंती और पेट में उठती तितलियां. #college #theatre #collegelife @ manisha.pande @ayushmannk " 

एक्टर आयुष्मान खुराना ने थ्रोबैक पिक्चर पर लिखा, 2003 का सर्किल, कॉलेज के दिन, आह, ऐसा डॉर्क था.

Ayushmann says he looked ‘such a dork’ in college.

इस तस्वीर को देखने के बाद कई सेलेब्स ने कमेंट भी किया.

Ayushmann says he looked ‘such a dork’ in college
Ayushmann says he looked ‘such a dork’ in college
Ayushmann says he looked ‘such a dork’ in college

आयुष्मान और ताहिरा पहली बार स्कूल के दिनों में ट्यूशन क्लास में मिले थे क्योंकि दोनों एक ही ट्यूशन में पढ़ते थे, लेकिन वो उस समय दोस्त नहीं बन पाए थे. एक फ़ैमिली डिनर के दौरान दोनों दोस्त बने थे. ये सब कैसे हुआ उस पर आयुष्मान ने 2012 में Hindustan Times को बताया, 

स्कूल और कॉलेज के दिनों में मैं सब लड़कों में सबसे ज़्यादा शर्मिला लड़का था और ताहिरा पहली लड़की थी जिससे मैं मिला और उससे प्यार हुआ फिर प्रपोज़ किया. 

आयुष्मान के प्रपोज़ल के बारे में ताहिरा ने कहा, 

आयुष्मान ने मुझे शादी से एक साल पहले ही प्रपोज़ किया फिर नवंबर 2011 में हमारी शादी हुई. आयुष्मान ने एक जेंटलमैन की तरह एक अंगूठी, बैकग्राउंड में म्यूज़िक, रेड रोज़, वाइन और एक रोमांटिक माहौल क्रिएट किया था. 

इस साल की शुरुआत में आयुष्मान ने ताहिरा का एक कोलाज शेयर किया था ताकि बता सकें कि ताहिरा ने पहली बार उनके प्रपोज़ल पर कैसे रिएक्ट किया था. उन्होंने लिखा था, ये 2001 था जब हम अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. 1.48 बजे मैंने फ़ोन पर अपनी फ़ीलिंग्स को समझा. मेरे स्टीरियो पर ब्रायन एडम्स का गाना चल रहा था, जो मेरे अंदर भी चल रहा था. इस पागलपंती के साथ हमें 19 साल हो गए हैं उम्म.

एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को लेकर आयुष्मान ने Hindustan Times से कहा था, ताहिरा उनसे ज़्यादा बुद्धिमान हैं. वो मुझे ग्राउंडेड रखती हैं और वो बहुत सुंदर हैं. आयुष्मान के बारे में बताते हुए ताहिरा ने कहा था, आयुष्मान एक संवेदनशील, रोमांटिक और बहुत ही देखभाल करने वाले शख़्स हैं. वो मुझे ख़ुश रखने के लिए हर कोशिश करते हैं. आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के एक बेटा और बेटी है, जिनका नाम विराजवीर और वरुष्का है.

आयुष्मान खुराना की फ़िल्मों की बात करें तो, फ़िलहाल वो डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'चंडीगढ़ करे आशिक़ी' की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसमें उनके साथ वाणी कपूर हैं.