बाग़ी सीरीज़ की तीसरी इंस्टॉलमेंट यानी 'बागी-3' का इंतज़ार उनके फ़ैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. फ़ाइनली उनका ये इंतज़ार ख़त्म हो गया है, क्योंकि इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इसमें मस्कुलर बॉडी को फ़्लॉन्ट करते और कमाल के स्टंट करते टाइगर श्रॉफ़ को देख कर उनके फ़ैंस पक्का सीटियां बजाने लगेंगे. 

Source: youtube

'बागी-3' साउथ इंडियन मूवी Vettai का रीमेक है. इसके ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर अपने भाई(रितेश देशमुख) को बचाने के लिए सरहद पार सीरिया पहुंच जाते हैं. यहां पर एक आतंकवादी संगठन ने रितेश को कैद कर रखा है. अपने भाई को बचाने के लिए यहां टाइगर के रास्ते में जो कोई भी आता है उसे ख़त्म करने की बात ही नहीं करते, बल्कि उसे सच भी करते दिखाई दे रहे हैं.

Source: youtube

ट्रेलर से साफ़ पता चल रहा है कि ये एक्शन पैक्ड फ़िल्म है. इसमें टाइगर श्रॉफ़ कभी हेलिकॉप्टर तो कभी टैंक्स(तोप) को उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. कई सीन्स में उन्हें देख कर आपको हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की याद आ जाएगी. फ़िल्म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर भी हैं, जो उनकी लवर का रोल निभा रही हैं. इस फ़िल्म में वो कुछ स्टंट भी करती दिखाई देंगी.

Source: youtube

अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत जैसे स्टार्स भी हैं इस फ़िल्म में. इस फ़िल्म को कोरियोग्राफ़र-प्रोड्यूसर अहमद ख़ान ने डायरेक्ट किया है. साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं. फ़िल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी. यहां देखिए ट्रेलर:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.